Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

पतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरार

आगरा की केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, 2 KM दूर तक सुने गए धमाके, रेसक्यू टीम ने 4 लोगो को बचाया

UP Breaking News
UP Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शनिवार को आगरा में मंडोला कलर फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया और इसके कारण आस-पास के घरों में दरारें आ गईं। जिसके बाद उन्हें तुरंत खाली करा लिया गया। फैक्ट्री घनी बस्ती में है। इसके कारण फायर ब्रिगेड को भी पहुंचने में दिक्कत आई। अंदर रखे केमिकल के सिलेंडर फटने से धमाकों की आवाज 2 किलोमीटर दूर तक सुनाई देने लगी।
UP Breaking News
UP Breaking News
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, करीब 1 बजे फैक्ट्री से धुआं उठने लगा। जब लोग अंदर पहुंचे तो वहां 4 लोग फंसे हुए थे। जिसमे से एक कर्मचारी झुलस गया था। उसे अस्प्ताल में भर्ती कराया गया। तीन अन्य फंसे थे, उन्हें रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया गया और करीब 3:30 बजे आग पर काबू पा लिया गया।
UP Breaking News
UP Breaking News
आस-पास के मकान खाली कराए गए –
R टावर के बगल में स्थित अरजन कॉम्प्लेक्स में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई है। व्यापारी दौड़कर अपने सामान को बचाने पहुंचे। लेकिन धमाकों की आवाज से सभी सहम गए। आग और धमाकों के चलते आस-पास के मकानों में दरार आ गई हैं। इसके बाद फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रही। घटना में गोदाम मालिक के भतीजे की तबीयत बिगड़ गई है। जिसे पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना में गोदाम में खड़ी दो सफारी जलकर राख हो गई है।

Leave a Comment