Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

PM की कॉन्फ्रेंस से पहले नेवी चीफ हुए कोरोना पॉजिटिव, एडमिरल आर हरि कुमार कॉन्फ्रेंस छोड़ स्पेशल प्लेन से दिल्ली गए

Admiral R. Hari Kumar
Admiral R. Hari Kumar

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीनों सेनाओं की कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस की अहम बैठक में शामिल हुए हैं। कॉन्फ्रेंस भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में दोपहर 3.05 बजे तक चलेगी। PM के कॉन्फ्रेंस में शामिल होने से पहले ही नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। उन्हें कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़कर शुक्रवार देर शाम ही स्पेशल प्लेन से वापस दिल्ली जाना पड़ा।
प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले कॉन्फ्रेंस और उनकी सुरक्षा से जुड़े 1300 कर्मचारियों-अधिकारियों का कोविड टेस्ट हुआ था। इनमें डॉक्टर, सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं। नौसेना प्रमुख को मिलाकर कुल 22 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को तत्काल ड्यूटी से हटा दिया गया है। हालाँकि किसी में भी गंभीर लक्षण नहीं हैं।
प्रधानमंत्री कुछ देर में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर देश की 11वीं वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। ट्रेन के कोच में ही PM बच्चों से बात भी करेंगे। PM आज सुबह 9.25 बजे दिल्ली से विशेष विमान के जरिए भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *