Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल में ​​​​​​​करेंगे कमांडर्स कॉन्फ्रेंस, देश की 11वीं वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे, देखिये PM का पूरा मिनट टु मिनट कार्यक्रम

Cg News
Cg News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीनों सेनाओं की कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस की अहम बैठक में शामिल होने भोपाल पहुंचे हैं। वे दोपहर 3.05 बजे तक बैठक लेंगे और दोपहर 3.15 बजे रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर देश की 11वीं वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर वापस राजधानी रवाना होंगे। साथ ही ट्रेन के कोच में PM बच्चों से बात भी करेंगे।
PM Modi
PM Modi
PM आज सुबह 9.25 बजे दिल्ली से विशेष विमान के जरिए भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट आए और यहां से 9.30 बजे हेलिकॉप्टर से लाल परेड मैदान के हेलीपैड पहुंचे। यहां कार से सुबह 10 बजे कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में पहुंचे हैं। कॉन्फ्रेंस में PM 5 घंटे रहेंगे। कॉन्फ्रेंस में सशस्त्र बलों की वॉर की कॉमन रणनीति के साथ ही अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी। PM के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी भोपाल बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं।
PM Modi
PM Modi
7 महीने में मोदी का मध्यप्रदेश में यह चौथा दौरा है। इंदौर में मंदिर हादसे की वजह से स्टेट हैंगर पर PM का स्वागत नहीं हुआ। रोड शो और पुष्प वर्षा का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, “प्रधानमंत्री मोदी का आगमन मध्यप्रदेश के लिए सौभाग्य के सूर्य के उदय के समान है।”
PM Modi
PM Modi
शताब्दी प्लेटफार्म नं. 5 से आएगी-जाएगी –
रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 के एंट्री गेट को PM मोदी के लिए रिजर्व किया गया है। इस गेट से VIP को ही एंट्री दी जाएगी। इसके लिए यहां स्पेशल पाथ-वे कॉरिडोर बनाया गया है। आम यात्रियों की स्टेशन में एंट्री प्लेटफार्म नंबर-5 की ओर से ही होगी। साथ ही शताब्दी भी इसी प्लेटफार्म से आएगी-जाएगी।
देखिये PM का मिनट टु मिनट कार्यक्रम –
दोपहर 3.05 बजे – कुशाभाऊ ठाकरे सभागार से कार से रवाना होंगे।
दोपहर 3.15 बजे – रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे और वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।
दोपहर 3.35 बजे – कार से रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से BU के हेलिपैड के लिए रवाना होंगे।
दोपहर 3.45 बजे – BU हेलिपेड से भोपाल एयरपोर्ट के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे।
शाम 4.10 बजे – भोपाल एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता को पुलिस ने निगरानी में लिया –
उधर, मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा को पुलिस ने निगरानी में लिया है। दरअसल, खुफिया विभाग से पुलिस को इनपुट मिला था कि, पीएम का कारकेड जब रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय की तरफ जाएगा, तब संगीता शर्मा समर्थकों के साथ नारेबाजी कर अशांति फैला सकती हैं। ऐसे में पुलिस होशंगाबाद (नर्मदापुरम) रोड स्थित उनके घर पहुंची और उन्हें निगरानी में लिया है। हालांकि, उनके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।

Leave a Comment