Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल में ​​​​​​​करेंगे कमांडर्स कॉन्फ्रेंस, देश की 11वीं वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे, देखिये PM का पूरा मिनट टु मिनट कार्यक्रम

Cg News
Cg News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीनों सेनाओं की कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस की अहम बैठक में शामिल होने भोपाल पहुंचे हैं। वे दोपहर 3.05 बजे तक बैठक लेंगे और दोपहर 3.15 बजे रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर देश की 11वीं वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर वापस राजधानी रवाना होंगे। साथ ही ट्रेन के कोच में PM बच्चों से बात भी करेंगे।
PM Modi
PM Modi
PM आज सुबह 9.25 बजे दिल्ली से विशेष विमान के जरिए भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट आए और यहां से 9.30 बजे हेलिकॉप्टर से लाल परेड मैदान के हेलीपैड पहुंचे। यहां कार से सुबह 10 बजे कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में पहुंचे हैं। कॉन्फ्रेंस में PM 5 घंटे रहेंगे। कॉन्फ्रेंस में सशस्त्र बलों की वॉर की कॉमन रणनीति के साथ ही अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी। PM के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी भोपाल बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं।
PM Modi
PM Modi
7 महीने में मोदी का मध्यप्रदेश में यह चौथा दौरा है। इंदौर में मंदिर हादसे की वजह से स्टेट हैंगर पर PM का स्वागत नहीं हुआ। रोड शो और पुष्प वर्षा का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, “प्रधानमंत्री मोदी का आगमन मध्यप्रदेश के लिए सौभाग्य के सूर्य के उदय के समान है।”
PM Modi
PM Modi
शताब्दी प्लेटफार्म नं. 5 से आएगी-जाएगी –
रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 के एंट्री गेट को PM मोदी के लिए रिजर्व किया गया है। इस गेट से VIP को ही एंट्री दी जाएगी। इसके लिए यहां स्पेशल पाथ-वे कॉरिडोर बनाया गया है। आम यात्रियों की स्टेशन में एंट्री प्लेटफार्म नंबर-5 की ओर से ही होगी। साथ ही शताब्दी भी इसी प्लेटफार्म से आएगी-जाएगी।
देखिये PM का मिनट टु मिनट कार्यक्रम –
दोपहर 3.05 बजे – कुशाभाऊ ठाकरे सभागार से कार से रवाना होंगे।
दोपहर 3.15 बजे – रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे और वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।
दोपहर 3.35 बजे – कार से रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से BU के हेलिपैड के लिए रवाना होंगे।
दोपहर 3.45 बजे – BU हेलिपेड से भोपाल एयरपोर्ट के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे।
शाम 4.10 बजे – भोपाल एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता को पुलिस ने निगरानी में लिया –
उधर, मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा को पुलिस ने निगरानी में लिया है। दरअसल, खुफिया विभाग से पुलिस को इनपुट मिला था कि, पीएम का कारकेड जब रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय की तरफ जाएगा, तब संगीता शर्मा समर्थकों के साथ नारेबाजी कर अशांति फैला सकती हैं। ऐसे में पुलिस होशंगाबाद (नर्मदापुरम) रोड स्थित उनके घर पहुंची और उन्हें निगरानी में लिया है। हालांकि, उनके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।

Leave a Comment