Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

छतरपुर में स्कूल जा रहे भाई-बहन को युवक ने गोली मारी, हालत गंभीर, उधर ग्वालियर में पत्नी के प्रेमी के गले पर ब्लेड से हमला आरोपी फरार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के छतरपुर में स्कूल जा रही छात्रा और उसके भाई को गांव के एक युवक ने दिनदहाड़े गोली मार दी। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया हैं। जहाँ उनका इलाज किया जा रहा हैं।
मामला ओरछा थाना क्षेत्र के हथना गांव का है, जहां की रहने वाली दक्षिणा यादव (कक्षा 6) और 19 साल के रहीस यादव को गांव के ही प्रमोद अहिरवार ने गोली मारी हैं। डॉक्टरों के अनुसार, गोली छात्रा के पेट (ठुड्डी) में लगी तो वहीं युवक के नाक और आंख के पास लगी है। परिजनों का कहना है कि भाई-बहन पर प्रमोद ने ही गोली चलाई है।
उधर, ग्वालियर में पत्नी के प्रेमी के गले पर ब्लेड मारा, गंभीर- 
ग्वालियर के डबरा जिले में पति ने पत्नी के प्रेमी के गले पर ब्लेड मार दिया। घटना आंतरी थाना क्षेत्र के कल्याणी में शनिवार तड़के 4 बजे की है। आरोपी की पत्नी डेढ़ साल से प्रेमी के साथ रह रही है। आज आरोपी पत्नी के प्रेमी की हत्या के इरादे से उसके घर पहुंचा और ब्लेड से हमला कर भाग निकला। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। फ़िलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

Leave a Comment