Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की घोषणा – प्रदेश में गायों के लिए चलाएंगे एम्बुलेंस, हर ब्लॉक में होगी एक एम्बुलेंस, 1962 रहेगा इसका नंबर

Shivraj Singh Chouhan
Shivraj Singh Chouhan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अमरकंटक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि – हमने गाय माता और अन्य पशुओं को अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस चलाने का निर्णय लिया है। अब जल्द ही एक एम्बुलेंस चलेगी। यह एम्बुलेंस प्रदेश के हर एक ब्लॉक में होगी। इसमें एक डॉक्टर, कंपाउंडर और ड्राइवर रहेगा। जिसका नंबर 1962 रहेगा। एक महीने में ये एम्बुलेंस प्रदेश में चलने लगेगी। गाड़ियां आ गई हैं। कुछ और व्यवस्थाएं की जा रही हैं। 313 ब्लॉक में 313 और कुछ नगरों में ऐसी कुल 407 एम्बुलेंस चलाई जाएंगी।
शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के लाइसेंस रद्द करेंगे –
CM ने आगे कहा कि, प्रदेश में एक अप्रैल से शराब के अहाते बंद कर दिए हैं। अब कोई बाहर खड़े होकर शराब पीएगा तो उस पर कार्रवाई होगी। शराब पीकर गाड़ी चलाते पकड़े जाने पर उसका ड्राइविंग लाइसेंस रद्द करेंगे, ताकि वह व्यक्ति दोबारा गाड़ी न चला सके। जल्द ही प्रदेश में शालीनता और कानून व्यवस्था अपने शीर्ष पर होगी।

Leave a Comment