Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

फर्रुखाबाद में देवी जागरण में सिलेंडर में लगी आग, 2 जिंदा जले 16 झुलसे, गांव के 200 से ज्यादा लोग कार्यक्रम में शामिल

UP Breaking News
UP Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के फर्रुखाबाद में देवी जागरण के दौरान घर में प्रसाद बनाते समय लीकेज गैस सिलेंडर में भीषण आग लग गई। जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे 4 वर्षीय बालक व एक वृद्धा की मौत हो गई और 16 लोग गंभीर रूप से झुलसकर घायल हो गए। इनमे से 2 लोगो की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें आयुर्विज्ञान संस्थान, सैफई के लिए रेफर कर दिया।
UP Breaking News
UP Breaking News
ये घटना कायमगंज के भटासा गांव की है। जहाँ गांव के बृजभान जाटव के घर पूरी रात जागरण का कार्यक्रम चल रहा था। आसपास के गांव के 200 से ज्यादा लोग कार्यक्रम में पहुंचे थे। सुबह 5 बजे के करीब भोजन व प्रसाद बनाया जा रहा था। उसी दौरान लीकेज गैस सिलेंडर में आग लग गई। घर में मौजूद लोगों ने आग बुझाने के लिए उसका पाइप खींचा। जिससे आग ने विकराल रूप धारण कर लियाा और आग इतनी बढ़ गई कि आस-पास खड़े लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। लोगों को भागने का मौका तक नहीं मिला।
UP Breaking News
UP Breaking News
आग लगने से बृजभान का पौत्र आर्यन (4) पुत्र मुकेश और बृजभान की पत्नी शांति देवी (60) की झुलसकर मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ, घर में लगी भीषण आग से मची चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और किसी तरह से आग पर काबू पाया। गंभीर रूप से झुलसे लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज और नवाबगंज में भर्ती कराया गया। इस घटना में अलीगढ़ में तैनात पुलिस के सिपाही अनिल कुमार भी गंभीर रूप से झुलस गए।
आग लगने की घटना के बाद गांव में अपर जिलाधिकारी सुभाष चंद्र प्रजापति, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय सिंह, उपजिलाधिकारी कायमगंज संजय कुमार, क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद अरुण कुमार, कायमगंज कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में ग्रामीणों से जानकारी ली।

Leave a Comment