Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

फर्रुखाबाद में देवी जागरण में सिलेंडर में लगी आग, 2 जिंदा जले 16 झुलसे, गांव के 200 से ज्यादा लोग कार्यक्रम में शामिल

UP Breaking News
UP Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के फर्रुखाबाद में देवी जागरण के दौरान घर में प्रसाद बनाते समय लीकेज गैस सिलेंडर में भीषण आग लग गई। जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे 4 वर्षीय बालक व एक वृद्धा की मौत हो गई और 16 लोग गंभीर रूप से झुलसकर घायल हो गए। इनमे से 2 लोगो की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें आयुर्विज्ञान संस्थान, सैफई के लिए रेफर कर दिया।
UP Breaking News
UP Breaking News
ये घटना कायमगंज के भटासा गांव की है। जहाँ गांव के बृजभान जाटव के घर पूरी रात जागरण का कार्यक्रम चल रहा था। आसपास के गांव के 200 से ज्यादा लोग कार्यक्रम में पहुंचे थे। सुबह 5 बजे के करीब भोजन व प्रसाद बनाया जा रहा था। उसी दौरान लीकेज गैस सिलेंडर में आग लग गई। घर में मौजूद लोगों ने आग बुझाने के लिए उसका पाइप खींचा। जिससे आग ने विकराल रूप धारण कर लियाा और आग इतनी बढ़ गई कि आस-पास खड़े लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। लोगों को भागने का मौका तक नहीं मिला।
UP Breaking News
UP Breaking News
आग लगने से बृजभान का पौत्र आर्यन (4) पुत्र मुकेश और बृजभान की पत्नी शांति देवी (60) की झुलसकर मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ, घर में लगी भीषण आग से मची चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और किसी तरह से आग पर काबू पाया। गंभीर रूप से झुलसे लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज और नवाबगंज में भर्ती कराया गया। इस घटना में अलीगढ़ में तैनात पुलिस के सिपाही अनिल कुमार भी गंभीर रूप से झुलस गए।
आग लगने की घटना के बाद गांव में अपर जिलाधिकारी सुभाष चंद्र प्रजापति, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय सिंह, उपजिलाधिकारी कायमगंज संजय कुमार, क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद अरुण कुमार, कायमगंज कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में ग्रामीणों से जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *