Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

समस्तीपुर में गंगा नदी में डूबने से छात्रा की मौत, 56 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद 25 KM दूर मिला शव, साथी महिला की तलाश जारी

MP Live Updates
MP Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के समस्तीपुर में इंटर की एक छात्रा की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। 56 घंटे के सर्च ऑपेरशन के बाद छात्रा का शव करीब 25 किलोमीटर दूर मिला। मृतका की पहचान अंजली कुमारी के रूप में की गई। वहीं, अंजली के साथ ही नदी में डूबी निशा देवी की तलाश अब भी जारी है। घटना मोहनपुर ओपी क्षेत्र के रसलपुर पंचायत के सीधी घाट के पास हुई थी।
Anjali Kumari
Anjali Kumari
मोहनपुर गांव में भुइया बाबा के पूजा में शामिल होने के लिए बेगूसराय जिले के तेघड़ा गांव की निवासी अंजली कुमारी अपने मामा के रिश्तेदार मोहनपुर गांव के रहने वाले प्रमोद चौधरी के यहां आई थी। वहीं, पटोरी थाना क्षेत्र के अब्दुल्ला चौक के रहने वाले संतोष चौधरी की 20 वर्षीय पत्नी निशा देवी अपने मायके पूजा में शामिल होने के लिए आई थी।
Bihar Breaking News
Bihar Breaking News
पूजा से पहले भगत गंगा स्नान करने जा रहे थे। अंजली और निशा भी उनके साथ ही गईं थी। इसी बीच दोनों गहरे पानी में चली गई और नदी में डूब गईं। अंजली 2024 में इंटरमीडिएट की परीक्षा देने वाली थी। वहीं, निशा की शादी 2022 में ही हुई थी। फ़िलहाल निशा की तलाश जारी हैं।

Leave a Comment