Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

छतरपुर में भीषण हादसा, कार सवार माँ-बेटी समेत 3 लोगो की मौके पर मौत, 4 अन्य घायल

MP Breaking News
MP Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के छतरपुर जिले में सोमवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। हादसा जिले के गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के ऊजरा गांव के पास हाईवे पर हुआ। यहां दो तेज रफ्तार गाड़ियों (स्कॉर्पियो और वैगनआर) की आमने-सामने भिंडत हो गई। इसमें वैगनआर सवार माँ-बेटी और ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि स्कॉर्पियो में सवार तीनों लोग घायल है।
MP Breaking News
MP Breaking News
गढ़ीमलहरा थाना प्रभारी टीकाराम कुर्मी ने बताया कि, हादसा सोमवार सुबह करीब 11:45 बजे हुआ। जिसमें यूपी से आ रही वैगनआर (UP95 U1194) और स्कॉर्पियो (UP95 Q4015) के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोगो की मौत हुई हैं, जबकि चार अन्य घायल हैं। तीनों मृतक यूपी के महोबा के रहने वाले थे और इलाज के लिए छतरपुर आ रहे थे। फ़िलहाल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मृतक पूजा के पिता ओमप्रकाश सेन ने बताया कि, कार सवार पूजा सेन (28) को 8 माह का गर्भ था। उसी के इलाज के लिए बेटा राहुल सेन (25) अपनी माँ गुड्‌डो राजेश सेन (45) को लेकर छतरपुर जा रहा था। हादसे में कार चला रहे देवेंद्र अशोक सोनी (29) की भी मौत हो गई, जबकि राहुल घायल है। पूजा सेन की शादी कानपुर में मुकेश सेन से हुई थी। हादसे में स्कॉर्पियो सवार आदित्य निगम (24 साल), अमिता निगम (22 साल) और अयांश निगम (13 साल) भी गंभीर रूप से घायल हैं।

Leave a Comment