Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सोनीपत में युवक को गोलियों से भूना, कमासपुर शराब ठेके के सामने दिनदहाड़े हुई वारदात, पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर छानबीन में जुटी

Murder in Haryana
Murder in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के सोनीपत जिले में अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अब जिले के राई हलके के गांव कुमासपुर में एक युवक की दिनदहाड़े हत्या की जानकारी मिली है। शराब के ठेके के सामने युवक पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गयी हैं। घटना के बाद युवक औंधे मुंह पड़ा मिला है और उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों से खून रोड पर बहा है।
युवक का नाम अमित कुमार बताया जा रहा है। युवक की हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक की टीम घटनास्थल से वारदात को लेकर जानकारी जुटा रही है। वारदात को लेकर फिलहाल पत्रकारों को ज्यादा जानकारी नहीं दी जा रही है।

Leave a Comment