Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर क्राइम ब्रांच ने 20 पिस्टल और कट्टे के साथ सिकलीगर को पकड़ा, हथियारों की डिलीवरी करने आया था आरोपी, उधर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कल आएंगे इंदौर

Indore Live Update
Indore Live Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर क्राइम ब्रांच ने अवैध पिस्टल और कट्टे के साथ आरोपी नानक सिंह निवासी खरगोन के सिकलीगर को पकड़ा है। आरोपी से क्राइम ब्रांच ने 20 हथियार जब्त किये हैं। क्राइम ब्रांच आरोपी नानकसिंह से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि, आरेापी इन हथियारों की डिलीवरी करने इंदौर आया था। लेकिन इससे पहले ही क्राइम ब्रांच ने उसे दबोच लिया।
Former CM Kamal Nath
Former CM Kamal Nath
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कल आएंगे इंदौर –
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मंगलवार 4 अप्रैल को इंदौर आएंगे। वे सुबह 9.30 बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां वे पूरे दिन कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। सुबह 10.30 बजे अखिल भारतीय बैरवा समाज और सिख समाज के युवाओं से मुलाका कर वे सुबह 11.30 बजे रवीन्द्र नाट्य ग्रह में अधिवक्ता कार्यक्रम में शामिल होंगे। फिर शाम 5.30 बजे ऑल इंडिया जैन सोशल वेलफेयर फेडरेशन के कार्यक्रम में शामिल होने लाभ मंडपम जाएंगे और यहाँ से कार्यक्रम के बाद वे एयरपोर्ट से शाम 7.30 बजे भोपाल के लिए रवाना होंगे।

Leave a Comment