Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

दो साफ्टवेअर इंजीनियर को कार ने मारी टक्कर, चाय पीकर घर के लिये निकले थे, मदद के दौरान हुआ हादसा, दोनो युवको की मौके पर हुई मौत

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के लसूडिया इलाके में बाइक सवार दो साफ्टवेअर इंजीनियर को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिस हादसे में दोनो युवको की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, रास्ते में कार खराब होने पर दोंनो युवक साईड से खड़े होकर कार सवार की मदद कर रहे थे इसी दौरान देवास की तरफ से आ रही तेज़ रफ़्तार कार से हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने मामले मे मर्ग कायम कर जाँच शुरू की है।
Amit and Abhishek
Amit and Abhishek
घटना विस्तारा होटल के पास की है। अमित पुत्र स्वं रामप्रसाद निवासी रेडिया कॉलोनी ओर उसका दोस्त अभिषेक बाइक से चाय पीने देर रात विस्तार होटल गए थे। यहां रास्ते में एक कार खराब होने के चलते वह उसे धक्का लगाने के बाद साईड में खड़े थे। इसी दौरान उन्हें तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
दोस्तो ने बताया कि, दोनो युवक जबलपुर के रहने वाले थे और इंदौर की एक निजी कंपनी में काम करते थे। अमित अपने माता पिता का इकलौता बेटा है। उसकी एक बहन है जिसकी शादी हो गई। जबकि पिता की एक साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। वही अभिषेक के परिवार में उसके माता पिता ओर एक छोटा भाई है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Leave a Comment