Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

ओडिशा में युवक ने काटा बेस्ट फ्रेंड का प्राइवेट पार्ट, छुट्टी मनाने के लिए पेंठा समुद्र किनारे गए, घूमे, फिरे, घंटों बातें की… फिर नींद लगते ही काट दिया

Murder in Lucknow
Murder in Lucknow

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने ही बेस्ट फ्रेंड के प्राइवेट पार्ट को काट दिया और खून से लथपथ हालत में दोस्त को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। मामला राजनगर इलाके का है, फिलहाल गंभीर रूप से घायल युवक की हालत को कटक के SCB अस्पताल रेफर किया गया है।
Odisha Breaking News
Odisha Breaking News
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बालीपटना निवासी भागवत दास और उसका दोस्त अक्षय रविवार को छुट्टी मनाने के लिए पेंठा स्थित समुद्र किनारे गए थे। दरअसल, अक्षय ने ही भागवत को यहां चलने के लिए कहा था। दोनों ने समुद्र तट पर काफी समय बिताया और फिर खाना खाकर दोनों वहीं लेट गए। जैसे ही भागवत को नींद आई, वैसे ही अक्षय ने धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट पर जोरदार हमला कर दिया। इससे भागवत गंभीर रूप से घायल हो गया।
उसके शरीर से खून बहने लगा। वहीं, अक्षय अपने दोस्त को दर्द में कराहता हुआ छोड़कर मौके से फरार हो गया। भागवत ने जैसे-तैसे अपने परिजनों को इसकी सूचना दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन ने उस जगह देखा कि भागवत बेहोश होकर पड़ा हुआ हैं और उसके शरीर से काफी सारा खून बह रहा था।
परिजन तुरंत भागवत को नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कटक के SCB अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं, भागवत के अंकल ने आरोपी अक्षय के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। फ़िलहाल अक्षय की तलाश जारी है। लेकिन अभी तक उसका पता नहीं लग पाया है। न ही इस बारे में पता लग पाया है कि, आखिर उसने अपने ही दोस्त के साथ ऐसा क्यों किया।

Leave a Comment