Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ओडिशा में युवक ने काटा बेस्ट फ्रेंड का प्राइवेट पार्ट, छुट्टी मनाने के लिए पेंठा समुद्र किनारे गए, घूमे, फिरे, घंटों बातें की… फिर नींद लगते ही काट दिया

Murder in Lucknow
Murder in Lucknow

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने ही बेस्ट फ्रेंड के प्राइवेट पार्ट को काट दिया और खून से लथपथ हालत में दोस्त को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। मामला राजनगर इलाके का है, फिलहाल गंभीर रूप से घायल युवक की हालत को कटक के SCB अस्पताल रेफर किया गया है।
Odisha Breaking News
Odisha Breaking News
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बालीपटना निवासी भागवत दास और उसका दोस्त अक्षय रविवार को छुट्टी मनाने के लिए पेंठा स्थित समुद्र किनारे गए थे। दरअसल, अक्षय ने ही भागवत को यहां चलने के लिए कहा था। दोनों ने समुद्र तट पर काफी समय बिताया और फिर खाना खाकर दोनों वहीं लेट गए। जैसे ही भागवत को नींद आई, वैसे ही अक्षय ने धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट पर जोरदार हमला कर दिया। इससे भागवत गंभीर रूप से घायल हो गया।
उसके शरीर से खून बहने लगा। वहीं, अक्षय अपने दोस्त को दर्द में कराहता हुआ छोड़कर मौके से फरार हो गया। भागवत ने जैसे-तैसे अपने परिजनों को इसकी सूचना दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन ने उस जगह देखा कि भागवत बेहोश होकर पड़ा हुआ हैं और उसके शरीर से काफी सारा खून बह रहा था।
परिजन तुरंत भागवत को नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कटक के SCB अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं, भागवत के अंकल ने आरोपी अक्षय के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। फ़िलहाल अक्षय की तलाश जारी है। लेकिन अभी तक उसका पता नहीं लग पाया है। न ही इस बारे में पता लग पाया है कि, आखिर उसने अपने ही दोस्त के साथ ऐसा क्यों किया।

Leave a Comment