Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

Delhi Metro Girl की Bold फोटोज ने मचाई सनसनी, 19 साल की लड़की की तस्वीरें देख शर्मा जाएगी उर्फी जावेद

Delhi Metro Girl - Rhythm Channa
Delhi Metro Girl - Rhythm Channa

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Delhi Metro Girl के नाम से वायरल हो रहे सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने सनसनी मचा दी है। इस वीडियो में एक लड़की उर्फी जावेद (Urfi Javed) की तरह DIY ब्रालेट और मिनी स्कर्ट पहने दिख रही है।
Delhi Metro Girl - Rhythm Channa
Delhi Metro Girl – Rhythm Channa
वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई ये जानना चाहता था कि, आखरी ये लड़की कौन है, जो दिल्ली मेट्रो में उर्फी की नकल करते घूम रही है।(Delhi Metro Girl)
Rhythm Channa
Rhythm Channa
इस लड़की का नाम रिदम चन्ना (Rhythm Channa) है और यह 19 साल की है। रिदम का इंस्टाग्राम अकाउंट @prettypastry11112222 है, जहाँ पर उसकी एक से बढ़ कर एक बोल्ड फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Rhythm Channa
Rhythm Channa
रिदम चन्ना पंजाब के फतेहगढ़ साहिब शहर की (Delhi Metro Girl) रहने वाली हैं और इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद को मॉडल और एक्ट्रेस बताया है।
Rhythm Channa
Rhythm Channa
एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में रिदम ने कहा कि, ”मैं वही पहनती हूं, जो मुझे पहनना अच्छा लगता है।” ये उनका कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। उन्हें ये करना अच्छा लगता है, इसलिए वो ऐसा करती हैं।
Rhythm Channa
Rhythm Channa
दिलचस्प बात यह है कि, रिदम चन्ना शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम पर नॉर्मल तस्वीरें डालती थीं। लेकिन फिर पिछले साल 9 अक्टूबर को, उसने पहली बार इस तरह की बोल्ड फोटो डाली।
Rhythm Channa
Rhythm Channa
फ़िलहाल रिदम एक एक्टिंग स्कूल में एक कोर्स भी कर रही हैं और उन्हें यकीन है कि वह एक सफल मॉडल बनेंगी। जहां तक बात उनके कपड़ों की है, वो कहती हैं कि, ये उनकी अभिव्यक्ति की आजादी है।(Delhi Metro Girl)
Rhythm Channa
Rhythm Channa
दिल्ली में पिंक लाइन मेट्रो को छोड़कर कहीं भी अपने कपड़ों की वजह से उन्हें कोई समस्या नहीं हुई। रिदिम के इंस्टाग्राम पर उन्हें 17.5K लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस से भरी 119 फोटोज और वीडियोस पोस्ट हैं। 

Leave a Comment