Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हुस्न के जाल में फंसाकर करती थी ब्लैकमेल, पैसे न देने वालों को गैंगस्टर से धमकी, अरेस्ट हुई इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर जसनीत कौर

Jasneet Kaur
Jasneet Kaur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो पोस्ट कर जसनीत कौर (Jasneet Kaur) लोगों को अपने जाल में फंसाती, फिर ब्लैकमेलिंग का गंदा खेल खेलती थी। इसके चलते लुधियाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि, जसनीत अपने हुस्न के जाल में लोगों को फंसाकर उनसे मोटी रकम वसूलती थी और पैसे न देने वालों को गैंगस्टर से धमकी दिलवाती थी।
Jasneet Kaur
Jasneet Kaur
जसनीत BMW कार से घूमती है। पुलिस ने उसे मोहाली से गिरफ्तार किया हैं। दो दिन की रिमांड के दौरान जसनीत से पूछताछ की जाएगी। माना जा रहा है कि इससे कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, जसनीत का एक दोस्त बड़ी राजनीतिक पार्टी का नेता है, जो इस काम में उसकी मदद करता था. अब पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। पुलिस जसनीत के इंस्टाग्राम अकाउंट की भी जांच कर रही है, जिससे दूसरे लोगों के साथ की गई ब्लैकमेलिंग का पता चल सकेगा।
इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर जसनीत कौर पर दर्ज हुई FIR –
जानकारी के मुताबिक, जसनीत कौर संगरूर की रहने वाली है और उसके पिता की मौत हो चुकी है। पैसे कमाने के लिए उसने इंस्टाग्राम पर अश्लील रील्स बनाना शुरू किया था। धीरे-धीरे उसके फॉलोअर्स बढ़ने लगे और वह ब्लैकमेलिंग के धंधे में उतर गई। बताया जा रहा है कि, जसनीत के पास 75 लाख की BMW है। फ़िलहाल पुलिस पड़ताल में जुटी है कि जसनीत ने अबतक कितने लोगों को अपनी ब्लैकमेलिंग का शिकार बनाया है।
अश्लील वीडियो और फोटो से फेमस हुई जसनीत कौर –
जसनीत कौर अपने अश्लील वीडियो और फोटो की वजह से इंस्टाग्राम पर फेमस हो गई। इसके बाद उसने लुधियाना के कारोबारी गुरबीर को फंसाने की कोशिश की और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। इस दौरान कारोबारी से उसने 1 करोड़ की डिमांड की थी। जिसके बाद गुरबीर ने इस मामले में मोहाली में मामला दर्ज करवा दिया था।

Leave a Comment