Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

पुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार

देहरादून के चकराता में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में गाजियाबाद-दिल्ली के 3 टूरिस्ट की मौत, एक घायल

UP Breaking News
UP Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

देहरादून के चकराता में एक कार 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में गाजियाबाद और दिल्ली के 3 टूरिस्ट की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल है, जिसे नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया है।
UP Breaking News
UP Breaking News
पुलिस के मुताबिक, 8 अप्रैल की सुबह 6.45 बजे कंट्रोल रूम को इस हादसे की सूचना मिली थी। खबर देने वाले ने कहा कि, कालसी (देहरादून) से 14 किलोमीटर आगे सहिया की तरह चापनु के पास एक गाड़ी 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई है।
इस सूचना पर थाना कालसी की पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव-राहत कार्य शुरू किया गया। पुलिस ने कार से 3 शवों को निकाला और एक व्यक्ति जीवित था, तो उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।(UP Breaking News)
MORE NEWS>>>जींद के राजकीय स्कूल में 15 वर्षीय किशोर से हैवानियत, 2 युवक बहला-फुसला कर टॉयलेट में ले गए फिर बारी-बारी से किया कुकर्म, तलाश जारी
हादसे में मृतकों की पहचान ऋषभ जैन (27 वर्ष) निवासी पंचवटी कॉलोनी गाजियाबाद, सूरज कश्यप (27 वर्ष) निवासी गांव दुहाई गाजियाबाद और गुड़िया (40 वर्ष) निवासी छोटा बाजार शाहदरा दिल्ली के रूप में हुई है। गाजियाबाद के मालीवाला निवासी 48 वर्षीय ज्ञानेंद्र सैनी गंभीर रूप से घायल हैं।(UP Breaking News)

Leave a Comment