Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जाह्नवी ने डीप नेक गाउन में दिखाईं बोल्ड अदाएं, डायमंड नेकलेस में एलीगेंट लग रहीं एक्ट्रेस

Janhvi Kapoor Photos
Janhvi Kapoor Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के होश उड़ा देती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली जाह्नवी अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं। 
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
हल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम (@janhvikapoor) अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ पोस्ट शेयर की हैं। जिनमे एक्ट्रेस ने ब्राउन रंग का गाउन पहना है, जिसका लुक साड़ी की तरह लग रहा है। तस्वीर में जाह्नवी कुर्सी पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं।
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
एक्ट्रेस के इस आउटफिट का गला काफी डीप है। फोटो में एक्ट्रेस अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। जाह्नवी की इन तस्वीरों पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं। इस आउटफिट के साथ जाह्नवी ने एक खूबसूरत डायमंड नेकलेस पहना हुआ है, जो एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
बता दें कि, जाह्नवी की यह तस्वीरें ‘हंगामा स्टाइल आइकन अवॉर्ड’ की हैं। इस आउटफि के साथ जहां जाह्नवी कपूर ने हाइट मेकअप और डार्क लिपस्टिक लगाई है तो वहीं उन्होंने अपने बालों को बन बनाया है।(Janhvi Kapoor Photos)
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
जाह्नवी कपूर का यह लाइट मेकअप लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इन फोटोज में जाह्नवी कपूर बेहद ही एलीगेंट लग रही हैं। लोग एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस से लेकर उनके स्टाइल की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
एक्ट्रेस के इन फोटोज पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा कि, “आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हो।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “बहुत खूबसूरत, आपका लुक मंत्रमुग्ध करने वाला है।”
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
आपको बता दें कि, जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 21.4M लोग फॉलो करते है, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 846 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।(Janhvi Kapoor Photos)

Leave a Comment