Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

डीजे बजाने से मना करने पर गर्भवती को मारी थी गोली, पहले मिसकैरेज फिर एक हफ्ते बाद महिला की मौत, दो आरोपी गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली में 3 अप्रैल को डीजे बजाने का विरोध करने पर एक पड़ोसी ने गर्भवती महिला की गर्दन पर गोली मार दी थी। आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका मिसकैरेज हो गया था और 9 अप्रैल यानी रविवार को इलाज के दौरान महिला की भी मौत हो गई। पुलिस ने अब इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि, मामला दिल्ली के सिरसपुर इलाके का है। जहां 3 अप्रैल को आरोपी हरीश के घर पार्टी थी। उसके घर डीजे बज रहा था। पड़ोस में रहने वाली 8 महीने की प्रेग्नेंट रंजू ने इस पर आपत्ति जताई और दोनों में कहासुनी हुई जिसके बाद हरीश ने गुस्से में आकर रंजू पर गोली चला दी।(Murder in Delhi)
MORE NEWS>>>एअर इंडिया की फ्लाइट में पैसेंजर ने की क्रू से मारपीट, 2 मेंबर्स को आईं गंभीर चोटें, CEO ने बोले – हर दिन मिलते हैं कंप्लेन
दिल्ली पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि, गर्दन में गोली लगने की वजह से महिला बयान देने की हालत में नहीं थी। उसकी भाभी घटना के वक्त मौके पर मौजूद थी, इसलिए उनके बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।
हरीश ने दोस्त की बंदूक से चलाई थी गोली –
हरीश ने रंजू पर अपने दोस्त अमित की बंदूक से गोली चलाई थी। आरोपी हरीश डिलीवरी बॉय है और अमित एक मोबाइल रिपेयर शॉप पर काम करता है। पुलिस ने हरीश और अमित को गिरफ्तार कर लिया है। पहले पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज किया था। लेकिन महिला की मौत के बाद केस में हत्या की धारा भी जोड़ दी गई है।(Murder in Delhi)

Leave a Comment