Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हद से ज्यादा खूबसूरत हैं बादशाह की GF ईशा, हॉटनेस के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाएं भी हैं फेल, स्टाइलिश आउटफिट से तहलका

Isha Rikhi Photos
Isha Rikhi Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पंजाबी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा रिखी (Isha Rikhi) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक्स के कारण लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट स्टाइलिश आउटफिट में फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।
Isha Rikhi Photos
Isha Rikhi Photos
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की हॉटनेस के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाएं भी फेल होती नज़र आ रही हैं। उनका हर अंदाज फैंस के बीच ट्रेंड करता हैं। ईशा आए दिन अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिन बनाती रहती हैं।
Isha Rikhi Photos
Isha Rikhi Photos
एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी अच्छी-खासी है और वो इंस्टाग्राम (@isharikhi) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि, ईशा का जन्म 9 सितंबर 1993 को पंजाब के चंदीगढ़ में हुआ था।
Isha Rikhi Photos
Isha Rikhi Photos
ईशा के परिवार में उनकी माँ एक भाई और एक बहन हैं। जब एक्ट्रेस छोटी थी तब ही उनके पिता का देहांत हो गया। एक्ट्रेस की स्कूलिंग चंदीगढ़ के शिशु निकेतन मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल से हुई है और फिर उन्होंने अपनी बैचलर डिग्री चंदीगढ़ के पंजाब विश्वविद्यालय से हासिल की है।
Isha Rikhi Photos
Isha Rikhi Photos
साल 2013 में ईशा ने अपने करियर की शुरुआत सिप्पी गिल, सांवल गिल, ओम पुरी स्टारर मूवी जट्ट बॉयज पुट जट्टन दे से सिल्वर स्क्रीन पर की थी। बता दें कि, एक्ट्रेस इसके अलावा भी कई पंजाबी मूवी में भी काम कर चुकीं हैं।
Isha Rikhi Photos
Isha Rikhi Photos
आपको बता दें कि, ईशा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 934K लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1155 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Isha Rikhi Photos
Isha Rikhi 
MORE NEWS>>>बोल्डनेस में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात देती हैं ये हसीना, बिकिनी लुक्स से गिराती है फैंस पर बिजली, हॉट और सिजलिंग है इदा की अदा

Leave a Comment