Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पायलट का अपनी सरकार के खिलाफ अनशन, पोस्टर्स से राहुल-सोनिया के चेहरे गायब, रंधावा का आज का जयपुर दौरा कैंसिल

Rajasthan Breaking News
Rajasthan Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के अनशन शुरू करने से पहले ही बड़े पॉलिटिकल संकेत मिलने लगे हैं। जयपुर के शहीद स्मारक पर आज सुबह 11 बजे से सचिन पायलट मौन धारण कर धरने पर बैठ गए हैं। बताया जा रहा है कि वे शाम 4 बजे तक धरना देंगे।
Rajasthan Breaking News
Rajasthan Breaking News
इधर, धरनास्थल पर लगे पोस्टरों ने सियासी हलचल मचा दी है, क्योंकि यहां लगे पोस्टरों में राहुल-सोनिया से लेकर किसी भी कांग्रेसी नेता के फोटो नहीं है। केवल महात्मा गांधी की फोटो लगाई गई है। इस बीच, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा-पायलट से बातचीत करने के लिए आज दोपहर बाद जयपुर पहुंचने वाले थे, लेकिन उनका यह दौरा अचानक कैंसिल हो गया है। अब वह बुधवार को जयपुर आ सकते हैं।Rajasthan Breaking News
Rajasthan Breaking News
Rajasthan Breaking News
अनशन से पेहले पायलट ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके वसुंधरा राजे के CM रहते हुए घोटालों पर कार्रवाई नहीं होने को मुद्दा बनाकर अनशन की घोषणा की थी। पायलट ने अनशन में समर्थक मंत्रियों और विधायकों की जगह आम समर्थकों को साथ रखा है। वहीं, प्रदेश प्रभारी रंधावा ने सोमवार देर रात बयान जारी कर पायलट के इस कदम को पार्टी विरोधी बताया था।
Rajasthan Breaking News
Rajasthan Breaking News
पायलट के अनशन में शामिल होने के लिए प्रदेश भर से उनके समर्थक जयपुर पहुंचे हैं। इससे पहले पायलट समर्थक नेताओं और विधायकों ने चुनिंदा समर्थकों को जयपुर पहुंचने का मैसेज दे दिया था। कांग्रेस राज में अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन का हाल का ये दो दशक में यह पहला मौका है।Rajasthan Breaking News
Rajasthan Breaking News
Rajasthan Breaking News

Leave a Comment