Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बिकिनी में Raai Laxmi ने ढाया क़हर, एक्‍ट्रेस का हॉस्‍टेस्‍ट अंदाज देख पिघले फैंस, आए दिन शेयर करती है अपनी बोल्‍ड फोटोज

Raai Laxmi Bikini Photos
Raai Laxmi Bikini Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

तमिल फिल्‍मों से की करियर की शुरूआत करने वाली राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (@iamraailaxmi) अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हे देखने के बाद उनके फैंस के पसीने निकल गए।
Raai Laxmi
Raai Laxmi
बोल्ड रेड बिकिनी में लक्ष्‍मी ने ये फोटो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। लक्ष्‍मी के इस बोल्‍ड और स्‍टनिंग लुक को देख फैंस दीवाने हो गए हैं।
Raai Laxmi
Raai Laxmi
लक्ष्‍मी ने तमिल फिल्‍मों से लक्ष्‍मी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। तमिल, तेलुगु, मलयालम के अलावा लक्ष्‍मी कन्नड़ और हिंदी फिल्‍मों में भी नजर जा चुकी हैं।
Raai Laxmi
Raai Laxmi
लक्ष्‍मी अपनी बोल्‍ड फोटोज से आए दिन कहर बरपाती हैं। वहीँ, राय लक्ष्‍मी साउथ ही नहीं उत्‍तर भारतीयों के बीच भी काफी पॉपुलर है।(Raai Laxmi Bikini Photos)
Raai Laxmi
Raai Laxmi
एक्ट्रेस का नाम पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेन्‍द्र सिंह धोनी के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन फिर ये बेबुनियाद साबित हो गयी।
Raai Laxmi
Raai Laxmi
आपको बता दें कि, राय लक्ष्‍मी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 7.2M लोग फॉलो करते हैं। जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 4,489 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।(Raai Laxmi Bikini Photos)
Raai Laxmi
Raai Laxmi
MORE NEWS>>>शर्ट के बटन खोल अनुपमा ने दिए हॉट पोज, रंगीला की हीरोइन ने बढ़ाई इंटरनेट पर गर्मी, टोंड लेग्स फ्लॉन्ट कर बनाया फैंस का दिन

Leave a Comment