Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिहार के सोनपुर में फिल्मी स्टाइल में बैंक लूट, 2 गार्ड को गोली मार दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक से 12 लाख लुटे, एक जवान की मौत

Bihar Breaking News
Bihar Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के सोनपुर में पंजाब नेशनल बैंक में गुरुवार को दिनदहाड़े लूट हुई है। इस दौरान 5 बदमाशों ने होमगार्ड के 2 जवानों को गोली मार दी। इनमें से एक जवान की सिर में गोली लगने से मौत हो गई है। वहीँ, दूसरे को सीने पर गोली मारी गयी, उसे गंभीर हालत में पटना के PMCH रेफर कर दिया गया है। लूटी गई रकम फिलहाल 12 लाख बताई जा रही है।
Bihar Breaking News
Bihar Breaking News
हालांकि, सारण SP गौरव मंगला के मुताबिक, लूट की पूरी रकम की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। लूट के बाद बैंक के बाहर फायरिंग करते हुए सभी बदमाश भाग गए। घटना DRM ऑफिस के पास पंजाब नेशनल बैंक की एक ब्रांच की है।
5 लड़के बैंक में घुसे, 2 गार्ड को मारी गोली –
दोपहर करीब 12:30 बजे बैंक के अंदर बदमाश दाखिल हुए थे। बैंक के अंदर लगे CCTV कैमरे में ये पूरी वारदात कैद हो गई। CCTV में दिख रहा है कि, रोज की तरह बैंक में काम चल रहा है। तभी 5 लड़के बैंक के अंदर दाखिल होते हैं और थोड़ी देर में सभी अपनी जेब से पिस्टल निकाल कर गार्ड पर सीधे फायर करना शुरू कर देते हैं।
Bihar Breaking News
Bihar Breaking News
इस हमले में एक गार्ड को सीने में गोली मारता है। गार्ड भी अपनी रायफल उठाकर गोली मारने की कोशिश करता है, लेकिन तब तक उसे गोली लग चुकी थी। इसके बाद वो फर्श पर गिर जाता है। थोड़ी देर बाद बदमाश गार्ड की रायफल उठाकर अंदर चला जाता है।
बैंक में मौजूद महिला कर्मचारी ने बताया कि, बैंक में रोज की तरह की काम चल रहा था। 12:30 बजे के करीब 5 लोग बैंक में घुसे थे। थोड़ी देर में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हम डर गए थे। लोग चिल्लाने लगे थे। लेकिन कुछ समझ नहीं आ रहा था क्या करें।
Bihar Breaking News
Bihar Breaking News
लूटपाट के बाद आस-पास के जिलों में अलर्ट –
मौके पर सारण SP गौरव मंगला भी पहुंचे हैं। वारदात के बाद पुलिस टीम ने इलाके की नाकेबंदी कर दी है। अपराधियों की तलाश के लिए आसपास के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। लूटपाट की इस घटना के बाद आसपास के जिलों को भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। मारे गए गार्ड की पहचान 55 साल के महेश साह के तौर पर हुई है। वहीं दूसरा जवान नरेश राय है। दोनों सोनपुर थाना क्षेत्र के गोविंदचक गांव के रहने वाले थे।
Bihar Breaking News
Bihar Breaking News

Leave a Comment