Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

मुंगेर में रंगदारी के लिए गोलीबारी, 50 राउंड फायरिंग में 8 साल के मासूम की मौत, एक युवक जख्मी

UP NEWS
UP NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के जिला मुंगेर में रंगदारी के लिए 50 राउंड से ज्यादा गोलीबारी हुई। इसमें एक 8 साल के मासूम अनुभव कुमार की गोली लगने से मौत हो गई है। वहीँ, चंदन (20) नाम का एक युवक घायल हो गया। गोली उसकी कनपटी को छू कर निकल गई। परिवार ने गोलीबारी का आरोप गांव के ही कुछ बदमाशों पर लगाया है।
Anubhav Kumar (8)
Anubhav Kumar (8)
घटना बुधवार की रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव की है। यह पीड़ित परिवार ने गांव के ही भीषण यादव समेत 7 लोगों पर रंगदारी मांगने और नहीं देने पर घर पर गोलीबारी का आरोप लगाया है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को 12 से ज्यादा खोखे (बुलेटशेल) मिले हैं।
Firing in Bihar
Firing in Bihar
मासूम अनुभव के पिता अरुण यादव ने कहा कि, शंकरपुर का ही रहने वाला भीषण यादव अपराधी प्रवृत्ति का है। उसकी पूरी गैंग है जो इस तरह से दहशत फैलाती है। भीषण यादव हमसे रंगदारी मांग रहा था। हम खेती-किसानी करते हैं। रंगदारी के लिए रुपए कहां से लाएं? हमने रंगदारी नहीं दी तो भीषण यादव, शिवम यादव, सनी यादव सहित 7-8 अपराधियों ने बुधवार की देर रात मेरे घर गोलीबारी कर मेरे बच्चे को मौत के घाट उतार दिया।
अपराधियों ने मेरे घर पर करीब 50 राउंड गोली चलाई थी। मेरे 8 साल के बेटे अनुभव कुमार को पेट में गोली लगी। वहीं मेरे भतीजे चंदन को बाएं कनपटी में गोली लगी। हम लोग दोनों घायलों को सदर अस्पताल ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर पटना रेफर कर दिया। इलाज के लिए पटना ले जाते समय रास्ते में ही अनुभव की मौत हो गई।
MORE NEWS>>>UP STF ने किया अतीक के बेटे का एनकाउंटर, झांसी में लोकेशन मिलने के बाद असद को मार गिराया, शूटर गुलाम मोहम्मद भी ढेर
मुंगेर SDPO राजेश कुमार ने बताया कि, शंकरपुर गांव में वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की घटना हुई है। इसमें 2 लोगों को गोली लगी थी। इसमें 8 साल के एक मासूम की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। गांव में तनाव व्याप्त ना हो, इसलिए पुलिस कैंप कर रही है।
हथियार के साथ आरोपियों की सामने आई तस्वीरें –
गोलीबारी करने वाले आरोपी का सोशल मीडिया पर हथियार लहराते वीडियो-फोटो वायरल है। अपराधी इलाके में वर्चस्व कायम करने के लिए हमेशा गोलीबारी करते रहते हैं। वे लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इलाके में दहशत कायम करने के लिए तरह-तरह के हथियार लेकर फोटो-वीडियो भी वायरल करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *