Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

एथनिक लुक में भी बोल्ड हुई मोनालिसा, ट्रांसपेरेंट ब्लू साड़ी और बैकलेस ब्लाउज पहन दिखाईं दिलकश अदाएं, बेहद हॉट लग रही एक्ट्रेस

Monalisa Bold Photos
Monalisa Bold Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपनी ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स की तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो वो फैंस के बीच तेजी से सुर्खियां बटौरने लगती हैं।
Monalisa Bold Photos
Monalisa 
हाल ही में मोनालिसा ने अपना लेटेस्ट एथनिक लुक में फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (@aslimonalisa) अकाउंट पर पोस्ट की हैं।
Monalisa Bold Photos
Monalisa 
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के बीच बोल्डनेस का ओवरडोज तड़का लगाया है। अपने इस फोटोशूट के दौरान ब्लू कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी हुई है।
Monalisa Bold Photos
Monalisa 
एक्ट्रेस इस लुक में बेहद ही सिजलिंग और हॉट नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने अपनी इस खूबसूरत सी साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है।
Monalisa Bold Photos
Monalisa Bold Photos
अभिनेत्री अपनी इन फोटोज में कैमरे के सामने सेक्सी अंदाज में पोज देते हुए अपनी बैक फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए रिस्पॉन्स देते हैं।
Monalisa Bold Photos
Monalisa Bold Photos
आपको बता दें कि, मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 5.3M लोग फॉलो करते है, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,247 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Monalisa Bold Photos
Monalisa Bold Photos
MORE NEWS>>>ऑफ शोल्डर ड्रेस में राशि ने बिखेरा हुस्न का जलवा, मदहोश कर देंगी आपको एक्ट्रेस की तस्वीरें, बोल्ड लुक्स के कारण रहती है लाइमलाइट में

Leave a Comment