Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पिंक ब्रालेट पहनकर पलक तिवारी ने दिखाया बोल्ड अवतार, ग्लैमरस तस्वीरें हुईं इंटरनेट पर वायरल, हर अंदाज में लगती है कातिलाना

Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
पलक तिवारी 22 साल की बेहद ही कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी जान पहचान बना ली है। हाल ही में एक्ट्रेस पलक तिवारी ने अपने लेटेस्ट लुक्स की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@palaktiwarii) अकाउंट पर शेयर की हैं।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
इन तस्वीरों में उनका हॉट लुक देख कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अपनी लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान पलक ने पिंक कलर का ब्रालेट टॉप कैरी किया है, जिसका नेक काफी डीप है।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
एक्ट्रेस ने इसके साथ ही ब्लू डेनिम जींस और हाई हील्स पहनी हुई है। उनका ये लुक फैंस को बेहद शानदार लग रहा है। एक्ट्रेस अपने हर अंदाज में बेहद ही कातिलाना नजर आती हैं।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
उनका हर लुक लोगों के बीच आते ही वायरल होने लगता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी तगड़ी है।
MORE NEWS>>>मैरून साड़ी में क्लीवेज फ्लॉन्ट कर बोल्ड हुई मोनालिसा, सिजलिंग लुक ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, एक्ट्रेस की कमर को देखकर आहें भर रहे फैंस
आपको बता दें कि, पलक के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3.5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 378 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Comment