Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

IPL में आज साउथ डर्बी मुकाबला, बेंगलुरु के मैदान पर CSK को चुनौती देगी RCB, दो हार के बाद जीत का स्वाद चखना चाहेंगे बूढ़े शेर

CSK vs RCB
CSK vs RCB

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच लीग स्टेज का मुकाबला आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से मैच खेला जाएगा। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों टीमों का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है और दोनों ही टीमों के बीच यहां 9 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें चेन्नई और बेंगलुरु ने 4-4 मुकाबले जीते हैं, और 1 मैच नो रिजल्ट रहा है।

CSK का होगा पांचवां मैच –
CSK का इस सीजन में यह पांचवां मैच होगा। उसे पिछले चार मैचों में 2 में हार और 2 में जीत मिली है। बेंगलुरु के खिलाफ टीम के 4 विदेशी खिलाड़ी डेवोन कॉन्वे, मोईन अली, मिचेल सैंटनर और महीश तीक्षणा हो सकते हैं। इसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी, ऋतुराज गायकवाड और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी टीम को मजबूती दे रहे हैं।
Chennai Super Kings
Chennai Super Kings
RCB को मिली दो मैचों में जीत और दो में हार –
RCB के लिए इस सीजन की शुरुआत अच्छी रही थी। उसने अपने पहले ही मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियनस को हराया था। वही दूसरे और तीसरे मैच में उसे कोलकाता और लखनऊ ने हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन चौथे मैच में बेंगलुरु ने दिल्ली को हरा कर टूर्नामेंट में अपनी पकड़ बनाई राखी।
चेन्नई के खिलाफ टीम के 4 विदेशी खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, वनिंदु हसरंगा और वेन पार्नेल हो सकते हैं। इसके अलावा विराट कोहली, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज जैसे खिलाड़ी टीम को मजबूती दे रहे हैं।
Royal Challengers Bangalore
Royal Challengers Bangalore
हेड टु हेड में CSK आगे –
दोनों टीमें 2008 के IPL में पहली बार आमने-सामने हुई थीं। तब चेन्नई को जीत मिली थी, ओवरऑल हेड टु हेड रिकॉर्ड में भी चेन्नई आगे है। दोनों के बीच अब तक 30 मुकाबले खेले गए हैं। जिनमे CSK ने 19 और RCB ने 10 में जीत हासिल की हैं और एक मुकाबला नो रिजल्ट रहा था।
CSK vs RCB
CSK vs RCB
पिच रिपोर्ट और वेदर कंडीशन –
सालों से एम चिन्नास्वामी स्टेडियम RCB का घरेलू मैदान रहा है। सीमित ओवरों के क्रिकेट में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल होती है। हालांकि यहां स्पिन गेंदबाज खासकर लेग स्पिनर अहम भूमिका निभाते हैं। वहीँ, तेज गेंदबाजों को शुरुआती मदद मिल सकती है। मैच के दिन बेंगलुरु का मौसम गर्म रहने की उम्मीद है। बेंगलुरु में सोमवार का टेम्परेचर 35 से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।
CSK vs RCB
CSK vs RCB
अब जानिए पॉसिबल प्लेइंग-11
Chennai Super Kings – महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), डेवोन कॉन्वे, ऋतुराज गायकवाड, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, महीश तीक्षणा, मिचेल सैंटनर, आकाश सिंह और तुषार देशपांडे।
Impact Player – अंबाती रायुडु, सुभ्रांशु सेनापति, शेख रशीद और राजवर्धन हंगरगेकर।
Royal Challengers Bangalore – फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, वेन पार्नेल और सुयश प्रभुदेसाई।
Impact Player – विजयकुमार वैशाक, डेविड विली, आकाश दीप, करण शर्मा और अनुज रावत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *