Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बैकलेस ड्रेस में श्रिया सरन ने बिखेरा हुस्न का जलवा, परफेक्ट टोंड फिगर के कायल हुए फैंस, तस्वीरें देख थम जाएँगी आपकी सांसें

Shriya Saran Photoshoot
Shriya Saran Photoshoot

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर चर्चाओं में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हर बार अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया का टैम्परेचर हाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।
Shriya Saran Photoshoot
Shriya Saran 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@shriya_saran1109) अकाउंट से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच लाइमलाइट लूट ली है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने बेहद ही रिवीलिंग बैकलेस थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है।
Shriya Saran Photoshoot
Shriya Saran Photoshoot
एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। हालांकि लोग उनकी तारीफ करते हुए भी नहीं थक रहे हैं। कानों में इयरिंग्स, बालों को स्टाइल कर के और साथ ही ग्लैमरस मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
Shriya Saran Photoshoot
Shriya Saran Photoshoot
एक्ट्रेस अपना फोटोशूट करवाते हुए कैमरे के सामने अपना परफेक्ट टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। बात करें श्रिया सरन के वर्कफ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार दृश्यम 2 में देखा गया था। जिसमें उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था।
Shriya Saran Photoshoot
Shriya Saran Photoshoot
वहीँ, इंस्टाग्राम पर भी श्रिया को 4.2M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,744 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Shriya Saran Photoshoot
Shriya Saran Photoshoot
MORE NEWS>>>मुरादाबाद में कंप्रेशर फटने से कबाड़ी की मौत, कबाड़ में ख़रीदे फ्रिज को तोड़ते वक्त तेज धमाके के साथ फटा कंप्रेशर, एक बच्चा भी आया चपेट में

Leave a Comment