Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

एक बार फिर बोल्ड हुई भूमि पेडनेकर, ऑफ शोल्डर आउटफिट में फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, स्टनिंग और हॉट अदाएं देख फैन्स हुए मदहोश

Bhumi Pednekar Bold Photos
Bhumi Pednekar Bold Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

‘दम लगा के हईशा” में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हमेशा अपने फैशन स्टेटमेंट्स के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं।
Bhumi Pednekar Bold Photos
Bhumi Pednekar 
एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज अपने इंस्टाग्राम (@bhumipednekar) अकाउंट पर अपलोड करती हैं तो वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होना शुरू हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं।
Bhumi Pednekar Bold Photos
Bhumi Pednekar 
भूमि ने इन तस्वीरों में ऑफ शोल्डर आउटफिट पहना हुआ है। अपनी इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद ही स्टनिंग और हॉट लग रही हैं। ब्लैक और ऑरेंज कलर के इस डीपनेक आउटफिट को पहनकर एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए सेक्सी फोटोज क्लिक करवाई हैं।
Bhumi Pednekar Bold Photos
Bhumi Pednekar 
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में फोटोज क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं। ओपन हेयर और ग्लैम मेकअप कर के एक्ट्रेस भूमि ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है।
Bhumi Pednekar Bold Photos
Bhumi Pednekar Bold Photos
एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर दिलखोलकर लाइक्स और प्यार भरी कॉमेंट्स करते हैं।
Bhumi Pednekar Bold Photos
Bhumi Pednekar Bold Photos
आपको बता दें कि, भूमि के इंस्टाग्राम पर उन्हें 7.3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और कातिलाना अदाओ से भरी 2,531 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>साउथ की प्रीती ने दिखाया बोल्ड फिगर, सिजलिंग लहंगे में लगाई इंटरनेट पर आग, तस्वीरें हुई वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *