Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पटना में नमाज के बाद माफिया के समर्थन में नारे, लोगो ने दुआ कर अतीक-अशरफ की शहादत कबूल फरमाई, मोदी-योगी के विरोध में नारेबाजी

Patna Live News
Patna Live News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को जुमातुल विदा की नमाज के बाद माफिया अतीक के समर्थन में जमकर नारेबजी की गयी। पटना जंक्शन के पास मस्जिद में नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने “अतीक अहमद अमर रहे” के नारे लगाए और साथ ही योगी-मोदी के खिलाफ भी नारेबाजी की।
Patna Live News
Patna Live News
अतीक के समर्थन में नारेबाजी कर रहे रईस अंसारी उर्फ रईस गजनबी की पटना जंक्शन के पास ही दुकान है। उन्होंने कहा कि, “आज हमने अल्लाह से दुआ की है अतीक अहमद और अशरफ अहमद की शहादत को कबूल फरमाएं। उनको काफ़िर योगी आदित्यनाथ की सरकार ने प्लान करके मरवाया है। अतीक अहमद शहीद हुए हैं”
रोजा के दिन में अतीक को अपराधियों के जरिए मरवाया गया है। पूरी दुनिया की नजर में वो एक शहीद है। उसने गलत काम किया है तो उसके लिए कोर्ट है। पुलिस ने कोर्ट में लिखकर उसकी रिमांड ली थी। उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ली थी। उसे सजा होती, फांसी पर चढ़ा दिया जाता तो हम लोग कुछ नहीं बोलते।
MORE NEWS>>>टीवी की नागिन ने पहनी इतनी बोल्ड आउटफिट, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने, तेजस्वी प्रकाश ने ब्रालेट पहन दिखाया कर्वी फिगर
जामा मस्जिद कमेटी ने नारेबाजी करने वाले को पागल बताया –
इधर, इस नारेबाजी पर जामा मस्जिद कमेटी के अध्यक्ष फैसल इमाम ने अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा है कि, “किसी भी पागल व्यक्ति के द्वारा किसी तरह का बयान देने से हम इत्तेफाक नहीं रखते। ऐसे बयानों का मुसलमान भाई बिल्कुल समर्थन नहीं करते। ऐसे बयान देने वाले लोगों को अल्लाह सद्बुद्धि दें।”
भाजपा बोली- बिहार को पाकिस्तान ना बनने दें सरकार –
भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, “नीतीश जी आपके राज्य में एक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को अपमानित किया जा रहा है। आपके साथ भी ऐसा ही हो सकता है। बिहार को पाकिस्तान न बनने दें। इस तरह से देश खंडित हो जाएगा।” उधर, बीजेपी नेता हरी भूषण ठाकुर ने “नारे लगाने वालों के घरों पर बुलडोजर चलवाने और गोलियों से छलनी कर देने की मांग की हैं।”

Leave a Comment