Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

पटना में नमाज के बाद माफिया के समर्थन में नारे, लोगो ने दुआ कर अतीक-अशरफ की शहादत कबूल फरमाई, मोदी-योगी के विरोध में नारेबाजी

Patna Live News
Patna Live News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को जुमातुल विदा की नमाज के बाद माफिया अतीक के समर्थन में जमकर नारेबजी की गयी। पटना जंक्शन के पास मस्जिद में नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने “अतीक अहमद अमर रहे” के नारे लगाए और साथ ही योगी-मोदी के खिलाफ भी नारेबाजी की।
Patna Live News
Patna Live News
अतीक के समर्थन में नारेबाजी कर रहे रईस अंसारी उर्फ रईस गजनबी की पटना जंक्शन के पास ही दुकान है। उन्होंने कहा कि, “आज हमने अल्लाह से दुआ की है अतीक अहमद और अशरफ अहमद की शहादत को कबूल फरमाएं। उनको काफ़िर योगी आदित्यनाथ की सरकार ने प्लान करके मरवाया है। अतीक अहमद शहीद हुए हैं”
रोजा के दिन में अतीक को अपराधियों के जरिए मरवाया गया है। पूरी दुनिया की नजर में वो एक शहीद है। उसने गलत काम किया है तो उसके लिए कोर्ट है। पुलिस ने कोर्ट में लिखकर उसकी रिमांड ली थी। उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ली थी। उसे सजा होती, फांसी पर चढ़ा दिया जाता तो हम लोग कुछ नहीं बोलते।
MORE NEWS>>>टीवी की नागिन ने पहनी इतनी बोल्ड आउटफिट, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने, तेजस्वी प्रकाश ने ब्रालेट पहन दिखाया कर्वी फिगर
जामा मस्जिद कमेटी ने नारेबाजी करने वाले को पागल बताया –
इधर, इस नारेबाजी पर जामा मस्जिद कमेटी के अध्यक्ष फैसल इमाम ने अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा है कि, “किसी भी पागल व्यक्ति के द्वारा किसी तरह का बयान देने से हम इत्तेफाक नहीं रखते। ऐसे बयानों का मुसलमान भाई बिल्कुल समर्थन नहीं करते। ऐसे बयान देने वाले लोगों को अल्लाह सद्बुद्धि दें।”
भाजपा बोली- बिहार को पाकिस्तान ना बनने दें सरकार –
भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, “नीतीश जी आपके राज्य में एक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को अपमानित किया जा रहा है। आपके साथ भी ऐसा ही हो सकता है। बिहार को पाकिस्तान न बनने दें। इस तरह से देश खंडित हो जाएगा।” उधर, बीजेपी नेता हरी भूषण ठाकुर ने “नारे लगाने वालों के घरों पर बुलडोजर चलवाने और गोलियों से छलनी कर देने की मांग की हैं।”

Leave a Comment