Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में 50 साल की शादीशुदा महिला से रेप, पति के दोस्त ने रेप कर दी बेटी को जान से मारने की धमकी, जेवर और 2.5 लाख रुपए हड़पे

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के मल्हारगंज इलाके में रहने वाली एक 50 साल की शादीशुदा महिला से उसके पति के 27 साल छोटे दोस्त ने रेप कर पीड़िता की बेटी को जान से मारने की धमकी दी और रुपए भी ऐंठ लिए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले में आरोपी पर रेप का केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू की है।(Rape in Indore)
पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कमला नेहरू कॉलोनी में रहने वाली एक महिला की शिकायत पर 23 साल के हेमंत पुत्र घनश्याम धनगर के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। आरोपी मूल रूप से अकोदिया-शुजालपुर ​​​​​​का रहने वाला है। महिला ने पुलिस को बताया कि, आरोपी हेमंत उसके पति का दोस्त है और पहले पति से मिलने आता-जाता था।
महिला और उसके पति में विवाद के बाद वो अपनी बेटी के साथ अलग रहने लगी थी। इसके बाद हेमंत उसकी मजबूरी का फायदा उठाते हुए उसके घर आया और रेप किया। साथ ही महिला को धमकी दी कि, ‘अगर किसी को यह बात बताई तो उसे व उसकी बेटी को जान से खत्म कर देगा।’ पीड़िता इस बात से काफी डर गई और इसके बाद वह हेमंत के साथ ही रहने लगी। आरोपी ने पीड़िता से जेवर और करीब 2.5 लाख रुपए भी हड़प लिए और रुपए की मांग करने लगा।
उधर, रेप पीड़िता को जान से मारने की धमकी –
MG रोड़ पुलिस ने भी एक युवती की शिकायत पर बाइक सवार दो युवकों पर धमकाने के मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, भोपाल में रहने वाली युवती ने तेजाजी नगर थाने में कुछ माह पहले ही रेप का केस दर्ज कराया था। गुरुवार को वह कोर्ट में बयान के लिए पहुंची थी।(Rape in Indore)
इस दौरान सिख मोहल्ले से जाते समय उसे बा
इक सवार युवकों ने रोक लिया और केस में बयान बदलने के लिए धमकाया। साथ ही आरोपियों ने यह भी कहा कि, ‘ऐसा नही करने पर वह उसे जान से मार देंगे।’ फ़िलहाल पुलिस इलाके में लगे आसपास के CCTV से बदमाशों की तलाश करने में जुटी हुई है।
MORE NEWS>>>अलीगढ़ में बुजुर्ग की चाकू गोदकर बेहरहमी से हत्या, रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-7 पर खून से लथपथ मिला शव, SP के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर

Leave a Comment