Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

डीपनेक ड्रेस ने संजना संघी ने लगाया खूबसूरती का तड़का, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस, वायरल हुई तस्वीरें

Sanjana Sanghi Photos
Sanjana Sanghi Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) अक्सर अपने फैंस के लिए निजी और प्रोफेशनल पलों को साझा करती रहती हैं।
Sanjana Sanghi Photos
Sanjana Sanghi Photos
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@sanjanasanghi96) अकाउंट से डीपनेक फ्लोरल प्रिंट आउटफिट में अपने हुस्न के जलवे को बिखेरते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।
Sanjana Sanghi Photos
Sanjana Sanghi Photos
वेट लुक में नजर आ रहीं संजना संघी को देखकर किसी के भी दिल की धड़कन तेज हो जाए। ग्लैम मेकअप और ग्लॉसी लाइट पिंक होंठ के साथ एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों को बेकरार किए हुए है।
Sanjana Sanghi Photos
Sanjana Sanghi Photos
संजना ने खूबसूरती को बढ़ाने के लिए ओपन हेयर स्टाइल के साथ गोल्डन नेल्स कैरी कर रखे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना संघी अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ओम द बैटल विदिन’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।
Sanjana Sanghi Photos
Sanjana Sanghi Photos
लीड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म “दिल बेचारा” में भी नजर आई थीं। इसमें उनके सह अभिनेता दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे। फैंस उनकी तस्वीरों पर बेशुमार प्यार लुटाते हैं। साथ ही उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं।
MORE NEWS>>>IPL में आज चेन्नई से भिड़ेगी हैदराबाद, CSK के पास टेबल टॉपर बनने का मौका, चेपॉक में आज शाम 7:30 बजे से होगा मैच शुरू
आपको बता दें कि, संजना के इंस्टाग्राम पर उन्हें 2.5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 951 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *