Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

क्रॉप टॉप में बोल्ड हुई मोनालिसा, एक्ट्रेस के मिनी स्कर्ट पर फिसले फैंस के दिल, हॉट फोटोशूट की तस्वीरें ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

Monalisa Bold Photos 
Monalisa Bold Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) हमेशा अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में जानी जाती हैं।
Monalisa Bold Photos 
Monalisa 
टीवी सीरीयल नजर में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर कर हर दूसरे घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा आज लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं।
Monalisa Bold Photos 
Monalisa 
एक्ट्रेस जब भी अपने इंस्टाग्राम (@aslimonalisa) अकाउंट से अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। उनकी अदाओं के दीवाने फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए जमकर प्यार लूटाते हैं।
Monalisa Bold Photos 
Monalisa 
मोनालिसा के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर बवाल मचाया हुआ है लोग उनके लुक को देखकर मुरीद हो गए हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा ने सिल्वर क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहना हुआ है जिसमें वो बेहद ही सिजलिंग और हॉट नज़र आ रही हैं।
Monalisa Bold Photos 
Monalisa 
न्यूड मेकअप और कर्ली स्टाइल में बालों को ओपन कर के एक्ट्रेस ने अपने इस लुक पर चार चांद लगा दिए हैं। बता दें कि मोनालिसा जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो हमेशा इंटरनेट का पारा हाई हो जाता है।
Monalisa Bold Photos 
Monalisa Bold Photos
उनकी तस्वीरो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि – ‘बहुत ही शानदार’ वहीं दूसरे यूजर ने काफी शायरी भरे अंदाज में गाते हुए कॉमेंट किया है – ‘जब मैं आपको देखता हूं तो मुझे विनोद राठौड़ का एक गाना याद आता है “छुपाना भी नहीं आता, दिखाना भी नहीं आता।”
Monalisa Bold Photos 
Monalisa Bold Photos
आपको बता दें कि, मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 5.3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस एयर लाइफस्टाइल से जुडी 3,257 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>टीवी की नागिन ने पहनी इतनी बोल्ड आउटफिट, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने, तेजस्वी प्रकाश ने ब्रालेट पहन दिखाया कर्वी फिगर

Leave a Comment