Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

रेड बिकिनी में जॉर्जिया ने दिखाया सेक्सी अवतार, टोंड फिगर फ्लॉन्ट कर फैंस को किया हुस्न का दीवाना, बोल्ड लुक्स से इंटरनेट पर मचाई तबाही

Giorgia Andriani Photos
Giorgia Andriani Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के कारण लाइमलाइट में रहती हैं और अपने हर लुक्स में बेहद ही कमाल की लगती हैं।
Giorgia Andriani Photos
Giorgia Andriani Photos
हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (@giorgia.andriani22) अकाउंट को अपडेट करते हुए, एक्ट्रेस ने उनकी लेटेस्ट बिकिनी लुक्स की तस्वीरें शेयर की हैं। जो उनके फैंस के बिच तेज़ी से वायरल हो रही हैं।
Giorgia Andriani Photos
Giorgia Andriani Photos
इन तस्वीरों में जॉर्जिया ने रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई है। अपने इस बिकिनी लुक में एक्ट्रेस बेहद ही सिजलिंग और हॉट नजर आ रही हैं। उनकी हॉटनेस देख फैंस मदहोश हो गए हैं।
Giorgia Andriani Photos
Giorgia Andriani Photos
एक्ट्रेस अपनी इन फोटोज में समुंद्र के किनारे कैमरे के सामने काफी मस्ती भरे अंदाज में सेक्सी फोटोज क्लिर करवाती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपना परफेक्ट टोंड फिगर फ्लॉन्ट कर बेहद ही कातिलाना पोज दिए हैं।
Giorgia Andriani Photos
Giorgia Andriani Photos
ओपन हेयर, नो मेकअप लुक और आखों में सनग्लासेस पहन कर एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। बता दें कि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी अदाओं से फैंस के बीच तबाही मचाती रहती हैं।
MORE NEWS>>>जॉर्जिया ने डीपनेक लहंगे में चमकाया हुस्न, मॉडल के एथनिक लुक के दीवाने हुए फैंस, बोल्डनेस ने लगाई इंटरनेट पर आग
आपको बता दें कि, जॉर्जिया के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 477 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *