Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

अतीक के दफ्तर में जगह-जगह खून, सीढ़ियों, कमरे और किचन में खून धब्बे के साथ साड़ी और चूड़ियां बिखरी मिलीं, CCTV कैमरे किये जा रहे चेक

UP Breaking News
UP Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के दफ्तर में सोमवार सुबह पुलिस को जगह-जगह खून फैला मिला। सीढ़ियों, कमरे और किचन में खून के ताजे धब्बे मिले हैं। फर्स्ट फ्लोर पर एक महिला की साड़ी और कुछ अंडर गारमेंट्स के साथ पुलिस को एक चाकू भी मिला है।
UP Breaking News
UP Breaking News
पुलिस ने तुरंत फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) को जांच के लिए मौके पर बुलाया और मीडियाकर्मियों से ऑफिस खाली करा दिया गया है। फ़िलहाल टीम जांच कर रही है कि, ब्लड कितने दिन पुराना है और किसका है? यह दफ्तर अतीक के गढ़ चकिया इलाके में है। 2020 में इसे प्रयागराज प्राधिकरण ऑथोरिटी (PDA) ने बुलडोजर चलाया था। तब से ये खाली पड़ा हुआ है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद 21 मार्च यानी 34 दिन पहले इसी दफ्तर में पुलिस को 74 लाख रुपए कैश भी मिला था।
UP Breaking News
UP Breaking News
ACP बोले – CCTV कैमरों को चेक किया जा रहा है –
ACP कोतवाली सतेंद्र पी. तिवारी ने कहा कि, “फोरेंसिक टीम यह जांच करेंगी कि ये धब्बे खून के हैं या कुछ और, खून के धब्बे हैं तो किसका खून हैं, यह भी जांच का मुख्य विषय है। पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरों को चेक कर रही हैं। देखा जाएगा कि हाल ही में क्या कोई शख्स अंदर गया है? आसपास के लोगों से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है।
MORE NEWS>>>ब्लास्ट से दहला यमुनानगर, व्यक्ति को रास्ते में मिली प्लास्टिक की डिब्बी, खोलते ही हुआ जोरदार धमाक, हालत गंभीर
दफ्तर पर दो बार चल चुका बुलडोजर –
अतीक अहमद के इस दफ्तर का अगला हिस्सा पहले भी दो बार गिराया जा चुका है। एक बार BSP सरकार में 2006 में और दूसरी बार BJP सरकार में 2020 में। PDA ने 21 सितंबर 2020 को दफ्तर को गिरा दिया था। हालांकि, पीछे का हिस्सा छोड़ दिया गया था। इसी पिछले हिस्से में उमेश पाल की हत्या के बाद पुलिस ने कुछ दिन पहले छापा मारकर 74 लाख 72 हजार रुपए और 10 पिस्टलें बरामद की थीं।
2020 में करीब छह घंटे की कार्रवाई के बाद अवैध रूप से निर्मित भाग को पूरी तरह से जमींदोज करा दिया गया था। PDA अफसरों का कहना था कि, अवैध रूप से किए गए निर्माण को हटाने के संबंध में अतीक अहमद को नोटिस जारी किया गया था, लेकिन उसने इसे नजरअंदाज कर दिया था, जिसके तहत यह कार्रवाई की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *