Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

WTC फाइनल के लिए भारत की घोषणा, 15 सदस्यीय टीम हुई तैयार, IPL में शानदार प्रदर्शन के चलते 15 महीने बाद टेस्ट टीम में हुई रहाणे की वापसी

India's WTC Cricket Team
India's WTC Cricket Team

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल के लिए भारत ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में मुंबई के बैटर अजिंक्य रहाणे का नाम भी शामिल किया गया है।
India's WTC Cricket Team
India’s WTC Cricket Team
आपको बता दें कि, 15 महीने बाद रहाणे को टीम इंडिया में जगह दी गई है। उन्होंने अपना पिछला मुकाबला 11 जनवरी 2022 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। वहीं इस टीम लिस्ट में सूर्यकुमार यादव का नाम नहीं है। WTC फाइनल 7 से 11 जून के बीच इंग्लैंड के ओवल मैदान में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच होना है। टीम इंडिया लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है। 2021 में खेले गए पहली WTC फाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया था।
Ajinkya Rahane
Ajinkya Rahane
IPL 2023 में रहाणे का शानदार प्रदर्शन –
अजिंक्य रहाणे का IPL के 16वें सीजन में (CSK) की और से शानदार प्रदर्शन जारी है। उन्होंने इस सीजन में अक्रामक बल्लेबाजी कर अब तक खेले 5 मैचों में 52.25 की औसत से 209 रन बनाए हैं। वहीँ, उनका स्ट्राइक रेट भी 199.05 रहा है।
Suryakumar Yadav
Suryakumar Yadav
सूर्या को सीरीज के बाकी 3 मैचों में नहीं मिली जगह –
सूर्यकुमार यादव ने इस साल फरवरी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में टेस्ट डेब्यू किया था। उसके बाद बाकी के 3 टेस्ट में प्लेइंग-11 में वो अपनी जगह नहीं बना पाए थे।
KS Bharath
KS Bharath
भरत को पंत के विकल्प के तौर पर चुना गया –
केएस भरत टीम में शामिल किए गए हैं। भरत को चोटिल ऋषभ पंत के विकल्प के तौर पर चुना गया है। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी के पहले टेस्‍ट में भरत ने भारतीय टीम के लिए अपना टेस्‍ट डेब्‍यू किया था।
MORE NEWS>>>दंतेवाड़ा में भीषण हादसा, ट्रैक्टर चालक ने रिवर्स करते समय तेज रफ्तार बाइक को चपेट में लिया, हादसे में 2 युवकों की मौके पर हुई मौत
ये हैं, WTC फाइनल के लिए तैयार टीम –
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।

Leave a Comment