Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

महापौर का बड़ा एलान, ट्रेंड लाइसेंस के नए नियमो को अभी नहीं करेंगे लागू, शहर के बजट की तैयारियां पूरी हुई

Indore Live Updates
Indore Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर जू में मंगलवार को शेरनी सुंदरी के शावकों को देखने पहुंचे महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने मीडिया से बातचीत के दौरान शहर के बजट और ट्रेड लाइसेंस को लेकर चर्चा की।(Indore Live Updates)
महापौर ने कहा कि, ट्रेड लाइसेंस को लेकर बहुत स्पष्ट है कि, इंदौर में नए नियमों को हम अभी लागू नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा इंदौर में बजट की तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं। बजट अपने अंतिम दौर में है और पब्लिकेशन पार्ट का काम चल रहा है। इंदौर में पहली बार जनप्रतिनिधियों, बुद्धिजीवियों, व्यापारियों और शिक्षकों से इस बजट पर सुझाव लिए गए हैं।
MORE NEWS>>>7 महिला रेसलर्स की याचिका पर SC में सुनवाई, कोर्ट ने कहा – आरोप गंभीर, FIR नहीं करने पर दिल्ली पुलिस और सरकार को नोटिस जारी
गूगल फॉर्म के मध्यम से भी शहर के नागरिकों से बजट को लेकर सुझाव लिए हैं और उसमे से कई अच्छे सुझावों को उसमें शामिल भी किया गया है। इस बार का बजट अनूठा, अनुपम, इनोवेटिव और भविष्य के इंदौर के लिए होगा। इस बार के बजट में डिजिटल और सोलर सिटी के लिए भी प्रावधान सुनिश्चित होगा।
उधर, लसूड़िया में दो पक्षों में मारपीट एक की मौत –
इंदौर के लसूड़िया इलाके के बापू गांधी नगर में दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस घटनाक्रम में राजन तिवारी (35) की मौत हो गई। जबकि हरीश पुत्र नारायण, मगन पुत्र श्रीराम व दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर हत्या सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।(Indore Live Updates)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *