Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शहडोल और सतना में इनकम टैक्स की रेड, कई कारोबारियों के घर और ऑफिस की सर्चिंग जारी, तीन राज्यों की टीम ने एक साथ छापा मारा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के शहडोल जिले में बुढ़ार के व्यापारी केशर सिंह छाबड़ा के घर और दूसरे ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने बुधवार सुबह रेड की है। वहीँ, सतना में भी व्यापारियों के ठिकानों पर भी छापे पड़े हैं। आपको बता दें कि, जबलपुर, भोपाल और इंदौर की टीम ने एक साथ छापा मारा है।(MP Live Updates)
सतना में बड़े ट्रांसपोर्टर और कोयला कारोबारी मोतीलाल गोयल के आवास, उनके अकाउंटेंट राजेश गुप्ता के घर, कर सलाहकार नितिन और CA पंकज डांगा के आवास और ऑफिस में टीम द्वारा सर्च चल रही है। केशर सिंह और मोतीलाल गोयल व्यापारिक पार्टनर बताए जा रहे हैं। सतना में मोतीलाल गोयल के कोयला के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग और ट्रांसपोर्ट का बड़ा कारोबार है। वहीँ, अकाउंटेंट राजेश गुप्ता पूरा करोबार का हिसाब देखते हैं और नितिन और पंकज डांगा निजी बालाजी बैंक चलाते हैं।
MP Live Updates
MP Live Updates
धार में युवती की गोली मारकर हत्या –
उधर, धार की बसंत विहार कॉलोनी में बुधवार सुबह एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतका पूजा चौहान (22) कॉलोनी के बाहर स्थित भोजनालय रेस्टोरेंट की और जा रही थी, तभी एक युवक ने फायर कर दिया। गोली आवाज सुन कर स्थानीय लोग मदद के लिए दौडे़, लेकिन तब तक युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी।
सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची नौगांव पुलिस टीम ने घटनास्थल से दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि, युवती ने कुछ समय पहले एक युवक के खिलाफ केस कराया था। इसी केस में आज पेशी थी। वहीँ, परिजनो को आशंका हैं कि, परेशान कर रहे उसी युवक ने उनकी बेटी की हत्या की है।
MORE NEWS>>>इंदौर में 12 साल की बच्ची का अपहरण, लोगों ने आरोपी को नग्न कर बुरी तरह पीटा, चप्पलों की माला भी पहनाई, गिरफ्तार

Leave a Comment