Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

रेवाड़ी में महिला के साथ रेप, सोशल साइट के जरिए दोस्त बन दिया शादी का झांसा, रेप के दौरान बनाई अश्लील वीडियो

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक महिला के साथ सोशल साइट्स के जरिए दोस्त बन एक शख्स ने रेप कि वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर अपने कमरे पर बुलाया और रेप कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद अपने दूसरे साथी को बुला कर महिला को जान से मारने की धमकी दी।
जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम जिले के एक गांव की रहने वाली 33 साल की महिला एक निजी कंपनी में काम करती है। पिछले साल सोशल साइट के जरिए उसकी बिहार निवासी राहुल पांडेय से जान पहचान हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच रोजाना बात होने लगी। पीड़िता के पति की मौत हो चुकी है और उसका एक बेटा भी है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी राहुल ने उसे शादी का झांसा दिया और फिर रेवाड़ी के कसौला चौक स्थित अपने कमरे पर बुला रेप किया।
रेप कर बनाई अश्लील वीडियो –
सम्बन्ध बनाने के दौरान राहुल ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और बाद में अपने एक अन्य साथी कुलदीप को वह बुलाकर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह वापस अपने घर आ गई। महिला ने पुलिस को बताया कि, दोनों आरोपी राहुल और कुलदीप बावल एरिया में ही रहते थे।
MORE NEWS>>>इंदौर में रफ़्तार का कहर, सड़क हादसे में युवती की मौत, आरोपी वाहन चालक की तलाश जारी
दोनों आरोपी की तलाश कर रही पुलिस –
कसौला थाना पुलिस की इंस्पेक्टर प्रमिला ने बताया कि, पीड़िता की शिकायत पर हमने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 (2) (N), 354A, 506, 34 IPC के तहत FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं, जल्द ही दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *