Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रेवाड़ी में महिला के साथ रेप, सोशल साइट के जरिए दोस्त बन दिया शादी का झांसा, रेप के दौरान बनाई अश्लील वीडियो

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक महिला के साथ सोशल साइट्स के जरिए दोस्त बन एक शख्स ने रेप कि वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर अपने कमरे पर बुलाया और रेप कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद अपने दूसरे साथी को बुला कर महिला को जान से मारने की धमकी दी।
जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम जिले के एक गांव की रहने वाली 33 साल की महिला एक निजी कंपनी में काम करती है। पिछले साल सोशल साइट के जरिए उसकी बिहार निवासी राहुल पांडेय से जान पहचान हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच रोजाना बात होने लगी। पीड़िता के पति की मौत हो चुकी है और उसका एक बेटा भी है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी राहुल ने उसे शादी का झांसा दिया और फिर रेवाड़ी के कसौला चौक स्थित अपने कमरे पर बुला रेप किया।
रेप कर बनाई अश्लील वीडियो –
सम्बन्ध बनाने के दौरान राहुल ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और बाद में अपने एक अन्य साथी कुलदीप को वह बुलाकर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह वापस अपने घर आ गई। महिला ने पुलिस को बताया कि, दोनों आरोपी राहुल और कुलदीप बावल एरिया में ही रहते थे।
MORE NEWS>>>इंदौर में रफ़्तार का कहर, सड़क हादसे में युवती की मौत, आरोपी वाहन चालक की तलाश जारी
दोनों आरोपी की तलाश कर रही पुलिस –
कसौला थाना पुलिस की इंस्पेक्टर प्रमिला ने बताया कि, पीड़िता की शिकायत पर हमने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 (2) (N), 354A, 506, 34 IPC के तहत FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं, जल्द ही दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Comment