Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

एरोड्रम इलाके में महिला ने की आत्महत्या, दुधमुंहे बच्चे को दूसरे कमरे में छोड़ अंदर जाकर खाया जहर, शादी में जाने के लिए कर रही थी पैकिंग

Suicide in Indore 
Suicide in Indore 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के एरोड्रम इलाके में रहने वाली एक महिला ने जहर खाकर जान दे दी। मृतका रविवार को शादी में उत्तर प्रदेश स्थित मायके जाने की तैयारी में पैकिंग कर रही थी। इसी बीच चार माह के बेटे को बाहर के कमरे में छोड़कर अंदर गई और जहर खा लिया। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
एरोड्रम पुलिस के मुताबिक, नंदन नगर में रहने वाली प्रगति शर्मा (24) ने शनिवार रात जहर खा लिया था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां रविवार सुबह उसकी मौत हाे गई। प्रगति की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई है और उसका चार माह का एक बेटा भी है।
MORE NEWS>>>इंदौर में नवविवाहिता ने दी जान, पारिवारिक कलह के चलते जहर पीने से हुई मौत, छह साल पहले की थी लव मैरिज
मृतका के पति मुकुल ने बताया कि, वह फर्नीचर का काम करता है। शनिवार की दोपहर में उसकी माँ ने कॉल कर बताया कि, उसकी पत्नी ने जहर खा लिया है, इसके बाद वह पति तुरंत घर पहुंचा और प्रगति को अस्पताल लेकर गया। मुकुल के मुताबिक, प्रगति रविवार को पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए मायके जाने की तैयारी कर रही थी। उसने आत्महत्या क्यों की इस बारे में मुकुल को भी नहीं पता हैं।
इधर, मायके पक्ष के लोगों के इंदौर आने के बाद ही महिला का पोस्टमार्टम कराने की बात कही है। वहीँ, पुलिस के मुताबिक मायके पक्ष के बयान लिए जाएंगे। जिसके बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी। मुकुल के साथ उसके परिवार में बहन और माँ रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *