Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कटी ड्रेस पहन पलक ने कराया हुस्न का दीदार, जगह-जगह हाथ रखकर दिए सेक्सी पोज, हॉटनेस देख तेज हुई फैंस के दिलों की धड़कनें

Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

“किसी का भाई किसी की जान” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) आए दिन अपने बोल्ड और स्टनिंग लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती हैं।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
हाल ही में पलक तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@palaktiwarii) अकाउंट पर शेयर कर एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। वहीँ, इन फोटोज में एक्ट्रेस का सेक्सी अंदाज देख कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
पलक ने अपने लेटेस्ट लुक में येलो कलर की मिनी स्कर्ट पहनी हुई है। जो जगह-जगह से कटी हुई है। इन फोटोज में पलक तिवारी की हॉटनेस देख फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
वहीँ, एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों में ऐसी-ऐसी जगह हाथ रखकर पोज दिए हैं, जिसे देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं। ओपन कर्ली हेयर, कानों में इयररिंग्स और न्यूड मेकअप कर एक्ट्रेस ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
एक्ट्रेस हर बार स्टाइलिश लुक्स की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर ग्लैमर का तड़का लगा देती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं।
MORE NEWS>>>रेड ड्रेस में बोल्ड हुई तेजस्वी प्रकाश, हाई थाई स्लिट ड्रेस देख फैंस के छूटे पसीने, वायरल हुईं तस्वीरें
आपको बता दें कि, पलक के इंस्टाग्राम पर उन्हें, 5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 411 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Comment