Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जयपुर-अजमेर हाईवे पर भीषण हादसा, तेज़रफ़्तार टैंकर-अल्टो कार पर पलटा, हादसे में 8 लोगो की मौत, 3 की हालत गंभीर

Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के जयपुर-अजमेर हाईवे पर दोपहर करीब 12:30 बजे एक सड़क हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये हादसा दूदू के रामनगर के पास हुआ।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
बताया जा रहा है कि, हाईवे से गुजर रहे टैंकर का अचानक से टायर फट गया और टायर फटते ही टैंकर पास से गुजर रही अल्टो कार पर जा पलटा। हादसा इतना भीषण था कि, टैंकर में दबने की वजह से कार पूरी तरह पिचक गई।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
ASI राजेंद्र सिंह ने बताया कि, सभी मृतक फागी के रहने वाले थे जो अजमेर जियारत करने जा रहे थे। टैंकर का टायर फटते ही वह डिवाइड तोड़ते हुए अल्टो से टकरा गया। इस हादसे में 7 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान टैंकर ने एक मोटर साइकिल सवार युवक को भी अपनी चपेट में ले लिया था। वहीं एक को जयपुर के SMS हॉस्पिटल में रेफर किया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। वहीँ, इस हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं।
MORE NEWS>>>सिंधी कॉलोनी में दुकान की छत गिरी, घटना में 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, दो की हालत गंभीर

Leave a Comment