Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

जयपुर-अजमेर हाईवे पर भीषण हादसा, तेज़रफ़्तार टैंकर-अल्टो कार पर पलटा, हादसे में 8 लोगो की मौत, 3 की हालत गंभीर

Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के जयपुर-अजमेर हाईवे पर दोपहर करीब 12:30 बजे एक सड़क हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये हादसा दूदू के रामनगर के पास हुआ।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
बताया जा रहा है कि, हाईवे से गुजर रहे टैंकर का अचानक से टायर फट गया और टायर फटते ही टैंकर पास से गुजर रही अल्टो कार पर जा पलटा। हादसा इतना भीषण था कि, टैंकर में दबने की वजह से कार पूरी तरह पिचक गई।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
ASI राजेंद्र सिंह ने बताया कि, सभी मृतक फागी के रहने वाले थे जो अजमेर जियारत करने जा रहे थे। टैंकर का टायर फटते ही वह डिवाइड तोड़ते हुए अल्टो से टकरा गया। इस हादसे में 7 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान टैंकर ने एक मोटर साइकिल सवार युवक को भी अपनी चपेट में ले लिया था। वहीं एक को जयपुर के SMS हॉस्पिटल में रेफर किया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। वहीँ, इस हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं।
MORE NEWS>>>सिंधी कॉलोनी में दुकान की छत गिरी, घटना में 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, दो की हालत गंभीर

Leave a Comment