Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

फ्रंट-कट टॉप में जिनल ने दिखाईं सेक्सी अदाएं, एक्ट्रेस की हॉटनेस देख होश खो बैठे फैंस, हॉट फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मराठी एक्ट्रेस जिनल जोशी (Jinal Joshi) आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के बीच ग्लैमरस का तड़का लगाती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते रहते हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
हाल ही में जिनल ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट हॉट फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग और हॉट फोटोज अपने इंस्टाग्राम (@jinal.j.j) अकाउंट पर शेयर कर आग लगा दी हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
एक्ट्रेस हर बार अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर के इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। हाल ही में जिनल की लेटेस्ट तस्वीरों को देख कर फैंस एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने बेहद ही सेक्सी आउटफिट पहना हुआ है। साथ ही अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। जिनल ने अपने इस फोटोशूट के दौरान व्हाइट कलर का फ्रंट-कट क्रॉप टॉप और साथ ही ग्रीन पैंट पहनी हुई है।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों में कैमरे के सामने झुककर डीपनेक क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए हॉट फोटोज क्लिक करवा रही है। ओपन हेयर और लाइट मेकअप कर एक्ट्रेस ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos
सोशल मीडिया पर भी जिनल काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि, जिनल के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 983 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos
MORE NEWS>>>कल टूर्नामेंट का सबसे बड़ा राइवलरी मैच, चेपॉक में CSK से अपनी हार का बदला लेने उतरेगी मुंबई इंडियंस, 3.30 बजे से होगा खेल शुरू

Leave a Comment