Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

जल्द रिलीज होगा आदिपुरुष का ट्रेलर, बड़े पर्दे पर दिखेगी रामायण की भव्यता, नया इतिहास रचेगा फिल्म का ट्रेलर

Adipurush Trailer
Adipurush Trailer

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। दर्शक ‘रामायण’ की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वहीं अब इसके ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आई है।
Adipurush
Adipurush
आदिपुरुष के ट्रेलर को लेकर नई अपडेट सामने आई है। प्रभास और कृति सेनन की फिल्म का ट्रेलर 9 मई को रिलीज होगा और दुनियाभर के डिजिटल प्लेटफॉर्म और थिएटर में एक साथ लोगो को आदिपुरुष का ट्रेलर देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि, फिल्म का ट्रेलर एक नया इतिहास रचता दिखाई देगा।
फिल्म में प्रभास भगवान श्रीराम की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं कृति सेनन माता सीता और सैफ अली खान फिल्म में लंकेश (रावण) का किरदार निभाते नज़र आएंगे। फिल्टी की टीम ने मेगा ट्रेलर लॉन्च की घोषणा करते हुए अभिनेता प्रभास का एक नया पोस्टर भी जारी किया है। ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित इस भव्य फिल्म ने पहले से ही एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है और ‘आदिपुरुष’ को ट्रिबेका फेस्टिवल में अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर के लिए भी चुना गया है। फिल्म के पोस्टर पहले ही दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा चुके हैं।
Adipurush
Adipurush
70 देशों में लॉन्च होगा ट्रेलर –
आदिपुरुष के मेकर्स भव्य ट्रेलर लॉन्च की तैयार में हैं। ये सिर्फ एक नहीं, बल्कि 70 देशों में लॉन्च किया जाएगा और हिंदुस्तान के अलावा संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सहित एशिया और दक्षिण एशिया के क्षेत्र जैसे सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान; अफ्रीका, ब्रिटेन , यूरोप, रूस , मिस्र में भी “आदिपुरुष” के ट्रेलर की कहानी दर्शकों को देखने को मिलेगी।
MORE NEWS>>>आज से हो चुकी है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, जानें क्या है इसका महत्व, किस पर होती हैं वरुण और सूर्य देव की कृपा
पिछले साल टीजर में ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट 12 जनवरी बताई गई थी, लेकिन इसे टालकर 16 जून कर दिया गया। फिल्म के रिलीज होने में अभी भी 2 महीने का समय है और ऐसे में मेकर्स के पास फिल्म के प्रमोशन के लिए भरपूर समय है। रिपोर्ट्स के हिसाब से ‘आदिपुरुष’ का बजट 500 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का है।

Leave a Comment