Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जल्द रिलीज होगा आदिपुरुष का ट्रेलर, बड़े पर्दे पर दिखेगी रामायण की भव्यता, नया इतिहास रचेगा फिल्म का ट्रेलर

Adipurush Trailer
Adipurush Trailer

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। दर्शक ‘रामायण’ की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वहीं अब इसके ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आई है।
Adipurush
Adipurush
आदिपुरुष के ट्रेलर को लेकर नई अपडेट सामने आई है। प्रभास और कृति सेनन की फिल्म का ट्रेलर 9 मई को रिलीज होगा और दुनियाभर के डिजिटल प्लेटफॉर्म और थिएटर में एक साथ लोगो को आदिपुरुष का ट्रेलर देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि, फिल्म का ट्रेलर एक नया इतिहास रचता दिखाई देगा।
फिल्म में प्रभास भगवान श्रीराम की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं कृति सेनन माता सीता और सैफ अली खान फिल्म में लंकेश (रावण) का किरदार निभाते नज़र आएंगे। फिल्टी की टीम ने मेगा ट्रेलर लॉन्च की घोषणा करते हुए अभिनेता प्रभास का एक नया पोस्टर भी जारी किया है। ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित इस भव्य फिल्म ने पहले से ही एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है और ‘आदिपुरुष’ को ट्रिबेका फेस्टिवल में अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर के लिए भी चुना गया है। फिल्म के पोस्टर पहले ही दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा चुके हैं।
Adipurush
Adipurush
70 देशों में लॉन्च होगा ट्रेलर –
आदिपुरुष के मेकर्स भव्य ट्रेलर लॉन्च की तैयार में हैं। ये सिर्फ एक नहीं, बल्कि 70 देशों में लॉन्च किया जाएगा और हिंदुस्तान के अलावा संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सहित एशिया और दक्षिण एशिया के क्षेत्र जैसे सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान; अफ्रीका, ब्रिटेन , यूरोप, रूस , मिस्र में भी “आदिपुरुष” के ट्रेलर की कहानी दर्शकों को देखने को मिलेगी।
MORE NEWS>>>आज से हो चुकी है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, जानें क्या है इसका महत्व, किस पर होती हैं वरुण और सूर्य देव की कृपा
पिछले साल टीजर में ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट 12 जनवरी बताई गई थी, लेकिन इसे टालकर 16 जून कर दिया गया। फिल्म के रिलीज होने में अभी भी 2 महीने का समय है और ऐसे में मेकर्स के पास फिल्म के प्रमोशन के लिए भरपूर समय है। रिपोर्ट्स के हिसाब से ‘आदिपुरुष’ का बजट 500 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का है।

Leave a Comment