Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

डीपनेक ड्रेस में पूजा ने फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, रिवीलिंग ड्रेस में क्लीवेज देख पानी-पानी हुए फैंस, तस्वीरें हुई वायरल

Pooja Hegde Photos 
Pooja Hegde Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बी-टाउन की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक्ट्रेस हर बार अपनी बोल्ड फोटोज से अपने फैंस के होश उड़ा रही हैं।
Pooja Hegde Photos 
Pooja Hegde Photos
‘किसी का भाई किसी की जान’ फेम पूजा हेगड़े की फिल्म ने भले ही खास धमाल ना दिखाया हो, लेकिन इन फोटोज में उनकी फिटनेस देख यूजर्स दंग रह गए हैं। वहीँ, उनके फैंस भी उनकी तस्वीरें देख पानी-पानी हो गए हैं। 
Pooja Hegde Photos 
Pooja Hegde Photos
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@hegdepooja) अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट सिजलिंग लुक्स की फोटोज शेयर कर इंटरनेट का पारा गर्म कर दिया हैं। इन फोटोज में पूजा की हॉटनेस देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें एक बार फिर से तेजी से बढ़ने लगीं है।
Pooja Hegde Photos 
Pooja Hegde Photos
अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान पूजा ने सिल्वर कलर का बेहद ही रिवीलिंग डीपनेक गाउन पहना हुआ था और अपने इस लुक में एक्ट्रेस बला सी खूबसूरत नजर आ रही हैं। हालांकि उनका कातिलाना अंदाज फैंस के दिलों पर खंजर चला रहा है।
Pooja Hegde Photos 
Pooja Hegde Photos
एक्ट्रेस ने अपनी इन फोटोज में डीपनेक क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दिए हैं। बताते चले कि, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर उनके फैंस लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए जमकर रिस्पॉन्स कर रहे हैं।
Pooja Hegde Photos 
Pooja Hegde Photos
आपको बता दें कि, पूजा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 24M लोग फॉलो करते हैं, जहां उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,535 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>ब्लैक शॉर्ट में संजना ने दिखाया बोल्ड अवतार, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख हो जाएंगे मदहोश, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें

Leave a Comment