Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

थाई स्लिट ड्रेस में बोल्ड हुई श्रिया सरन, डीपनेक ऑउटफिट में जमकर फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया गदर

Shriya Saran Photos
Shriya Saran Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दृश्मय और दृश्यम 2 में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट लूट लेती हैं।
Shriya Saran Photos
Shriya Saran Photos
हाल ही में एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। साउथ में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद एक्ट्रेस श्रिया इन दिनों बॉलीवुड में जमकर धमाल मचा रही हैं।
हाल ही में एक्ट्रेस श्रिया ने अपने इंस्टाग्राम (@shriya_saran1109) अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट कर अपने हॉट और सेक्सी अवतार से सोशल मीडिया पर आग लगा दी हैं।
Shriya Saran Photos
Shriya Saran Photos
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज और हॉटनेस देख यूजर्स एक बार फिर से उनकी सिजलिंग अदाओं के दीवाने हो गए हैं। अपनी इन तस्वीरों में श्रिया ने ग्रीन कलर की डीपनेक थाई स्लिट गाउन ड्रेस पहना हुआ है।
ओपन हेयर और लाइट मेकअप के साथ ही अपने इस आउटलुक को कंप्लीट कर एक्ट्रेस ने अपनी बिखरी हुई जुलफों को लहराते हुए सोफे में बैठकर काफी सिजलिंग कर हॉट अदाओं में पोज दिए हैं।
Shriya Saran Photos
Shriya Saran Photos
बताते चले कि, एक्ट्रेस श्रिया आए दिन अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं और उनका हर लुक सोशल मीडिया पर चार चांद लगा देता है।
MORE NEWS>>>छतरपुर में अनियंत्रित होकर बस पलटी, सामने आए मवेशी से बचने की कोशिश में हुए हादसा, 10 से ज्यादा यात्री घायल
वहीँ, श्रिया के इंस्टाग्राम पर उन्हें 4.2M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,777 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Comment