Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रायगढ़ में पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी, हादसे में हादसे में ब्यूटीशियन और दुल्हन के भाई की मौत, एक अन्य युवती गंभीर

Accident in Cg
Accident in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र में रफ़्तार पिकअप ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक-युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवती गंभीर रूप से घायल है। घायल युवती को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Accident in Cg
Accident in Cg
जानकारी के मुताबिक, मृतक प्रदीप यादव की ममेरी बहन की शादी 8 मई को होनी थी। जिसके लिए वो जशपुर जिले के पत्थलगांव से 2 ब्यूटीशियन माया श्रीवास और छाया श्रीवास को अपनी बाइक पर बिठाकर अपने घर नारायणपुर लेकर जा रहा था। माया और छाया दोनों बहनों को दुल्हन का मेकअप करना था, तभी लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम छापरपानी मोड़ के पास एक पिकअप ने प्रदीप की बाइक टक्कर मार दी।
Accident in Cg
Accident in Cg
हादसे के बाद मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे की सूचना लैलूंगा थाना पुलिस को दी। घटना की सुचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवतियों और युवक को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया, लेकिन यहां प्रदीप और माया ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी युवती छाया का इलाज जारी है। डॉक्टरों द्वारा उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।
MORE NEWS>>>हिसार में व्यक्ति ने खुद को गोली मारी, चोरी के केस दर्ज होने से था परेशान, इसलिए किया सुसाइड, बेटे की है रेलवे में नौकरी
पुलिस ने बताया कि, पिकअप क्रमांक CG AM 7740 और बाइक क्रमांक CG 13 BY की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई है। घटना के बाद पिकअप ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया और हादसे में बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। युवक-युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भी भिजवा दिया गया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई परिजनों की तहरीर पर ही की जाएगी।

Leave a Comment