Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मध्य प्रदेश में बस हादसा, पूल की रेलिंग तोड़ 50 फीट नीचे सूखी नदी में गिरी बस, हादसे में 15 लोग की मौत

Accident in MP 
Accident in MP 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में मंगलवार सुबह 8.40 बजे एक बस 50 फीट ऊंचे पुल से गिर गई। इस भयानक हादसे में 15 लोगों की मौत हुई है और 25 लोग घायल हैं।
मृतकों में इसमें 3 बच्चे और 6 महिलाएं हैं। हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि, बस की रफ्तार तेज थी इसलिए वह अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे जा गिरी। नदी सूखी होने के कारण अधिकतर यात्रियों को चोट लगी है। फ़िलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है…
Accident in MP 
Accident in MP
डोंगरगांव के रहने वाले राज पाटीदार ने बताया कि, माँ शारदा ट्रेवल्स की बस में 40 से अधिक लोग सवार थे। पुलिस-प्रशासन से पहले डोंगरगांव और लोनारा के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। हमने बस के कांच फोड़कर घायलों को बाहर निकाला और अपने संसाधनों से अस्पताल पहुंचाया। गांव से 5 मिनट पहले ही बस निकली थी और बस काफी तेज रफ्तार में चल रही थी।
बस में थे 40 से अधिक लोग सवार –
मौके पर एंबुलेंस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं। IG राकेश गुप्ता ने बताया कि, बस खरगोन के बेजापुर से इंदौर की ओर जा रही थी, रफ्तार तेज होने के कारण अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे जा गिरी। बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे। नदी सूखी होने के कारण अधिकतर यात्रियों को चोट लगी है, लेकिन 15 से अधिक यात्रियों की मौत हो चुकी हैं, फिलहाल रेस्क्यू जारी है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया जा रहा है।
Accident in MP 
Accident in MP
ड्राइवर का पता नहीं चला – SDM
SDM ने बताया कि, हादसा जिला मुख्यालय से करीब 34 किलोमीटर दूर ऊन थाना क्षेत्र के डोंगरगांव के समीप हुआ हैं। फिलहाल बस चालक का पता नहीं चल पाया है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक ऐसा प्रतीत होता है कि ड्राइवर को नींद का झोंका आ गया था, तभी बस अनियंत्रित हो गई और हादसा हो गया।
Accident in MP 
Accident in MP
कमलनाथ ने जताया दुख –
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर शोक व्यतीत किया है। उन्होंने लिखा – “ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है। राहत और बचाव दल को अपने अभियान में शीघ्र ही सफलता मिले, ऐसी प्रार्थना है।”
Accident in MP 
Accident in MP
मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर दुख जताया –
उधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर हादसे को लेकर दुख जताया है और उनके ऑफिस ऑफ शिवराज ट्विटर हैंडल ने ट्वीट कर लिखा कि, “मुख्यमंत्री शिवराज जी ने खरगोन जिले के डोंगरगांव और दसंगा के बीच हुई बस दुर्घटना में लोगों के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त कर ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना की।”
MORE NEWS>>>मोनोकिनी में निकिता ने ढाया क़हर, सेक्सी पोज से लगाई पानी में आग, हॉट फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया ग़दर
वहीँ, मध्यप्रदेश सरकार की ओर से शोकाकुल परिवारों को 4-4 लाख रुपए की राहत राशि, गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार एवं सामान्य रूप से घायलों को 25-25 हजार रूपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी। साथ ही शासन द्वारा घायलों के नि:शुल्क इलाज की समुचित व्यवस्था की गई है।

Leave a Comment