Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

चूरू में ट्रक-बोलेरो की जोरदार भिड़ंत, हादसे में 2 बिजनेसमैन दोस्तों की हुई मौत, गाडी से दोनों शवों को निकालने में लगे 2 घंटे

Accident in Rajasthan 
Accident in Rajasthan 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली से सरदारशहर आ रहे 2 बिजनेसमैन दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और ट्रक का आगे का हिस्सा बोलेरो को चीरते हुए ड्राइवर की सीट तक पहुंच गया। जिससे बोलेरो में फंसे शव निकालने में करीब 2 घंटे का वक़्त लग गया।
Accident in Rajasthan 
Accident in Rajasthan
हादसा चूरू जिले के नैणासर गांव के पास सुबह करीब 6.30 बजे हुआ। सरदारशहर थाना के SI गिरधारीलाल ने बताया कि, चूरू के धीरासर गांव के रामचंद्र बगड़िया (35) पुत्र जैसाराम और उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के अंकित गुर्जर (37) नोएडा से आ रहे थे। तभी सरदारशहर-तारानगर रोड पर नैणासर गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने इनकी बोलेरो को सामने से टक्कर मार दी।
हादसे में बोलेरो सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ, घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची सरदारशहर और भालेरी थाना पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया और अंदर फंसे दोनों शवों को निकालकर सरकारी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया हैं। भालेरी थाना के ASI भंवरलाल ने बताया कि, दोनों के परिवार के सदस्यों को हादसे की सूचना दे दी गई है। अभी रामचंद्र के परिवार के सदस्य सरदारशहर हॉस्पिटल में पहुंचे हैं और उत्तर प्रदेश से अंकित के परिवार के सदस्यों को आने में समय लगेगा।
6 साल पहले छोटे भाई की भी एक्सीडेंट में हुई थी मौत –
रामचंद्र का एक बेटा विकास (10) और तीन बेटियां अंकिता (16), निशा (13), अश्वनी (8) है। वहीँ, रामचंद्र के एक छोटा भाई राजेंद्र था, जिसकी करीब 6 साल पहले ही दिल्ली में हुए एक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। अब बड़े भाई की भी हादसे में मौत की सूचना मिलने के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।
MORE NEWS>>>इंदौर के जमीन कारोबारी सुरेंद्र संघवी के ठिकानों पर ईडी का छापा

Leave a Comment