Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

आगरा में दर्दनाक हादसा, बेकाबू कार ने 6 बच्चों को रौंदा, 2 की मौत, 4 जख्मी, ड्राइवर गिरफ्तार अन्य 3 युवक मौके से फरार

Accident in UP
Accident in UP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

आगरा में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई। दरअसल, यहां तेज रफ्तार एक कार ने 6 स्कूली बच्चों को रौंद दिया। घटना डौकी थाना इलाके के बांसमहापत गांव में हुई।
Accident in UP
Accident in UP
गुरुवार सुबह 8 बजे बच्चे स्कूली बस का वेट कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार नेक्सन कार बेकाबू होते हुए आई और सड़क किनारे खड़े बच्चों को रौंदते हुए निकल गई। जिससे 6 बच्चे कार की जद में आ गए और टक्कर के बाद कार कुछ दूर आगे जाकर एक बोर्ड से टकराकर रुक गयी। हादसे में जबकि 4 घायल हैं। 2-3 बच्चों ने भागकर अपनी जान बचाई। घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने फतेहाबाद-आगरा रोड पर जाम लगा जमकर हंगामा किया।
हादसे के बाद तुरंत घायल बच्चों को शांति मांगलिक और SR हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां 2 बच्चे अरविंद (12) व प्रज्ञा (9) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीँ, एक बच्चे की हालत गंभीर है, जबकि तीन स्थिर है। सभी बच्चे आपस में चचेरे भाई-बहन हैं। घायल बच्चों के नाम प्रीति, गुंजन, नमन व लवन्या हैं।
MORE NEWS>>>रेड चिली लुक में शहनाज ने ढाया कहर, डीपनेक थाई स्लिट ड्रेस पर में एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख फ़िदा हुए फैंस, तस्वीरो ने मचाया बवाल
मौके पर मौजूद कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य के प्रतिनिधि यशपाल राणा ने बताया कि, कार में 4 लोग सवार थे और कार फतेहाबाद की ओर से आ रही थी। बच्चों को रौंदने के बाद कार एक लोहे के बोर्ड से जाकर टकरा गई और इसके बाद कार सवार 3 लोग मौके से भागने में कामियाब हुए। जबकि ड्राइवर को गुस्साए लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।
स्थानीय लोगो का कहना था कि, उन्होंने जब ड्राइवर को पकड़ा तो वो नशे में लग रहा था। उसका नाम आकाश है और उसने बताया कि, वो बाह के प्रतापपुरा का रहने वाला है। कार सवार जो लोग भाग गए थे, वह भी बाह के रहने वाले ही हैं और गाजियाबाद जा रहे थे। फ़िलहाल पुलिस अन्य फरार लोगों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

Leave a Comment