Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नर्मदापुरम में प्रवीण का प्रबल वार, केवल हिंदू ही बनेंगे PM, CM और DM, 2 से ज्यादा बच्चों वाले मुसलमानों को भेजेंगे जेल

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने गुरुवार देर रात को नर्मदापुरम में आयोजित हिंदू साथी सम्मेलन में कहा कि, ‘हम भारत में मुसलमानों की संख्या बढ़ने नहीं देंगे। ऐसा कानून बनाएंगे कि, 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को सरकारी नौकरी, सरकारी अन्न, सरकारी स्कूल, हॉस्पिटल में मुफ्त सेवा और बैंक लोन जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी। यदि फिर भी वह बच्चा पैदा करेगा, तो उसे 10 साल के लिए जेल में डाल देंगे।’

BREAKING NEWS

इसके साथ ही तोगड़िया ने कहा, ‘हम सरकार पर हिंदुओं का कंट्रोल करवाएंगे और संविधान में संशोधन करवा देश में प्राइम मिनिस्टर, चीफ मिनिस्टर, मिनिस्टर, डीएम, एसपी, कलेक्टर, जज सभी को हिंदू के अलावा किसी को बनने ही नहीं देंगे और ये सब संभव है।’ तोगड़िया ने इस सम्मेलन में कहा कि, “करोड़ों हिंदुओं के लिए समृद्धि सेवा सम्मान, सहयोग संस्कार की व्यवस्था भारत में 24 घंटे उपलब्ध कराई जाएगी। हमारे प्राइवेट कॉल सेंटर पर कॉल करने के बाद यह मदद सभी जरूरतमंदों तक तुरंत पहुंचाई जाएगी।”
हम वॉशिंग मशीन नहीं हैं –
मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनाव में बजरंग दल के इस्तेमाल को लेकर किए गए प्रश्न पर तोगड़िया ने तंज कसते हुए कहा कि, “हम वॉशिंग मशीन नहीं हैं, जिसका इस्तेमाल किया जा सके। हम हिंदुओं को जगाकर, सब पर दबाव बनाकर हिंदू हित के लिए काम करने वाले वीर हैं और हमारा उपयोग कोई भी राजनीतिक पार्टी नहीं कर सकती।”
MORE NEWS>>>जानें कब है शनि जयंती? सही डेट, शुभ मुहूर्त और शनिदेव के पूजन की खास विधि, ऐसे करें शनिदेव को प्रसन्न

Leave a Comment