Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सचिन तेंदुलकर के साथ धोखाधड़ी, मुंबई साइबर सेल में कराया केस दर्ज, कहा – मेरे नाम से चल रहा फेक एडवर्टाइजमेंट

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को मुंबई क्राइम ब्रांच के साइबर सेल में अपने साथ हुई धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। सचिन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि, “इंटरनेट पर चल रहे एक फेक एडवर्टाइजमेंट में उनके नाम, फोटो और आवाज का इस्तेमाल किया जा रहा है।”

क्राइम ब्रांच ने इस मामले में IPC की धाराओं 420, 465 और 500 के तहत मामला दर्ज किया है। इसमें धोखाधड़ी, जालसाजी और IT अधिनियम की संबंधित धाराएं शामिल हैं। सचिन की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस की साइबर सेल इस मामले में जांच में जूट गयी है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तेंदुलकर की तरफ से यह शिकायत उनके पर्सनल असिस्टेंट ने दर्ज कराई है। उनकी शिकायत में कहा गया कि, “इंटरनेट पर चल रहे एक फेक एडवर्टाइजमेंट में सचिन का नाम, फोटो और आवाज का गैरकानूनी रूप से इस्तेमाल किया गया है। साथ ही विज्ञापन में नीचे लिखा हुआ था कि, प्रोडक्ट को खुद सचिन ने रिकमेंड किया है।” इसके जरिए लोगों से ठगी कि जा रही है। सचिन ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के सभी के साथ साझा की है।
MORE NEWS>>>भिंड में नदी में डूबने से युवक की मौत, नहाने के दौरान तेज बहाव में बहे तीन किशोर, 2 को बचाया 1 की हुई मौत

Leave a Comment